33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसान को बंधक बना पीटा

मानपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनौत गांव निवासी स्व नन्हक यादव के बेटे सुनील यादव को अपराधियों ने खेत पटवन के दौरान रात में बंधक बना लिया व हाथ-पैर बांध कर लाठी-डंडे से जम कर पिटाई की. घटना गुरुवार की देर रात की है. घटना की जानकारी पाकर सुनील के परिवारवाले रात में ही […]

मानपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनौत गांव निवासी स्व नन्हक यादव के बेटे सुनील यादव को अपराधियों ने खेत पटवन के दौरान रात में बंधक बना लिया व हाथ-पैर बांध कर लाठी-डंडे से जम कर पिटाई की.

घटना गुरुवार की देर रात की है. घटना की जानकारी पाकर सुनील के परिवारवाले रात में ही घटना स्थल पर पहुंचे व किसी तरह खेत से इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज ले गये. जख्मी युवक के भाई सह मुफस्सिल थाने के पूर्व एसपीओ पप्पू यादव ने बताया कि उनका छोटा भाई बधार में गेहूं पटवन करने गया था. रात में आधा दर्जन हथियारों से लैस अपराधियों ने रस्सी से बंधक बना लिया व जम कर धुनाई की.
इधर, अपराधियों ने मृत समझ बरेव आहर में फेंक दिया व फरार हो गये. घटना के बारे में मुफस्सिल थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की फोन पर जानकारी प्राप्त हुई है. पर, अब तक लिखित कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. इधर सूत्रों के अनुसार मारपीट का कारण जमीन विवाद पता चला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें