37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : पूर्व जिला पार्षद समेत पांच नक्सली धराये

पूर्व एमएलसी का घर उड़ाने में थी संलिप्तता इमामगंज (गया) : डुमरिया थाने के बोधिबिगहा गांव में पूर्व एमएलसी अनुज सिंह के पैतृक घर को पिछले 27 मार्च को नक्सली संगठन भाकपा-माओवादी के सदस्यों ने विस्फोट कर उड़ा दिया था. इस मामले में पुलिस ने क्षेत्र से पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक […]

पूर्व एमएलसी का घर उड़ाने में थी संलिप्तता

इमामगंज (गया) : डुमरिया थाने के बोधिबिगहा गांव में पूर्व एमएलसी अनुज सिंह के पैतृक घर को पिछले 27 मार्च को नक्सली संगठन भाकपा-माओवादी के सदस्यों ने विस्फोट कर उड़ा दिया था. इस मामले में पुलिस ने क्षेत्र से पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक जिला पार्षद के पूर्व सदस्य भी शामिल है.

वहीं, पिछले 13 अप्रैल को डुमरिया थाना क्षेत्र के आदरचक गांव में पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए भाकपा माओवादियों ने रघु उर्फ रघुनंदन उर्फ रवींद्र भोक्ता की हत्या कर दी थी. इस मामले में एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. रविवार को सहायक पुलिस अधीक्षक सह इमामगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी सुशील कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी.

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों में डुमरिया थाने के कचनार गांव के सत्येंद्र सिंह भोक्ता, कोकना गांव के रहने वाले टुनटुन भोक्ता व सत्येंद्र भोक्ता, मंझौली गांव के गिरजा पासवान, उचौलिया गांव के रहनेवाले पूर्व जिला पार्षद रंजीत पासवान शामिल हैं. इसके अलावा रघु रवींद्र की हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त दीना पासवान को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें