38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

12 वर्षीय बेटे की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

गया: मगध मेडिकल थाने के घुटिया पंचायत के कुसाडी गांव के रहनेवाले नरेश पासवान के 12 वर्षीय बेटे विकास कुमार की हत्या के आरोपित उदय पासवान को पुलिस ने रविवार की देर रात छापेमारी के दौरान पकड़ लिया. मगध मेडिकल थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि सोमवार को उदय पासवान को […]

गया: मगध मेडिकल थाने के घुटिया पंचायत के कुसाडी गांव के रहनेवाले नरेश पासवान के 12 वर्षीय बेटे विकास कुमार की हत्या के आरोपित उदय पासवान को पुलिस ने रविवार की देर रात छापेमारी के दौरान पकड़ लिया.

मगध मेडिकल थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि सोमवार को उदय पासवान को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है.

इससे पहले उससे कई बिंदुओं पर पूछताछ की गयी. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि चार अप्रैल की शाम विकास अपने घर से चैती छठ का प्रसाद खाने निकला था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. विकास के पिता कुसाडी गांव से करीब एक किलोमीटर दूर पठौरा गांव के पास स्थित एक घर में भी रहते हैं. रात भर परिजन उसकी खोज करते रहे, लेकिन विकास का कोई सुराग नहीं मिला. पांच अप्रैल की सुबह जानवरों को यमुने नदी में ले जाने के दौरान बच्चों ने विकास के शव को वहां फेंका हुआ पाया था.

विकास की हत्या गला रेत कर की गयी थी. पुलिस को छानबीन में पता चला कि नरेश पासवान ओझा-गुनी से संबंधित कामकाज करते हैं. ओझा-गुनी के मामले को लेकर कुछ लोगों से नरेश पासवान की दुश्मनी है. इस मामले की कई बिंदुओं पर छानबीन की गयी. इसी मामले में उदय पासवान के विरुद्ध बच्चे की हत्या से संबंधित साक्ष्य मिले. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें