16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार के लखीसराय में डबल मर्डर: बच्चों के विवाद में खंती से वार कर युवक की हत्या, बथान पर...

बिहार के लखीसराय में डबल मर्डर: बच्चों के विवाद में खंती से वार कर युवक की हत्या, बथान पर अधेड़ को मारी गोली

Bihar Crime News: लखीसराय में हत्या की दो अलग-अलग वारदातों को अंजाम दिया गया है. एक घटना में बथान पर गोली मारकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गयी. वहीं बच्चों के बीच हुए विवाद में एक युवक की हत्या सिर पर खंती मारकर कर दी गयी.

Bihar Crime News: लखीसराय में दो अलग-अलग घटनाओं में एक युवक और एक अधेड़ की हत्या कर दी गयी. पहली घटना बच्चों से जुड़े विवाद का है जहां कठौतिया गांव में एक युवक की हत्या कर दी गयी. युवक के सिर पर लोहे के खंती से वार किया गया. अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं दूसरी घटना में रेहुआ गांव में एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

बच्चों के बीच हुए नोकझोंक से पनपा विवाद, युवक की हत्या

हलसी थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव में बच्चों के बीच हुए नोकझोंक से पनपे विवाद ने तूल पकड़ लिया और इसमें घरों के बड़े लोग उलझ गये. सोमवार देर रात्रि को इसी विवाद को लेकर जमकर लड़ाई छिड़ी और इस दौरान एक पक्ष द्वारा एक युवक के सर पर खंती से वार कर दिया गया. इस हमले में जख्मी युवक कठोतिया गांव निवासी नागो पासवान के पुत्र जनार्दन पासवान उर्फ जैकेट को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

4 महिलाओं को हिरासत में लिये जाने की सूचना

घटना की सूचना पर वरीय पदाधिकारी एएसपी रोशन कुमार एवं रामगढ़ थाना अध्यक्ष रीता कुमारी तथा हलसी थाना अध्यक्ष राजेंद्र शाह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे. 4 महिलाओं को हिरासत में लिये जाने की सूचना है. वहीं घर के पुरूष फरार बताए जा रहे हैं.

Also Read: बिहार के आइपीएस विवेक कुमार के पास 5 करोड़ से अधिक की अवैध संपत्ति, मामले में चार्जशीट दायर
गोली मारकर एक अधेड़ की हत्या

लखीसराय के ही एक अन्य घटना में गोली मारकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गयी. टाउन थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव की ये घटना है जहां रेहुआ निवासी कमली यादव के 50 वर्षीय पुत्र घिना यादव को उसके बथान पर गोली मार दी गयी. आपसी रंजिश में हत्या की बात कही जा रही है. हालाकि पुलिस जांच के बाद ही ये स्पष्ट हो पाएगा.

राजद विधायक प्रह्लाद यादव मृतक के परिजनों से मिले

टाउन थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद किया एवं सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं सूर्यगढ़ा के राजद विधायक प्रह्लाद यादव मृतक के परिजनों से मिले और उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें