20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार: जींस और टीशर्ट पहनकर अब नहीं जा सकते ऑफिस, सारण जिले के डीएम ने जारी किया सर्कुलर

बिहार: जींस और टीशर्ट पहनकर अब नहीं जा सकते ऑफिस, सारण जिले के डीएम ने जारी किया सर्कुलर

Bihar News: बिहार के सारण जिले के जिलाधिकारी अमर समीर ने सर्कुलर जारी कर ऑफिस के कर्मचारियों को शालिन कपड़े पहनकर आने का निर्देश जारी किया है. इसके बाद सरकारी दफतरों में खलबली सी मच गई है. कर्मचारी अब जींस और टीशर्ट पहनकर यहां ऑफिस नहीं आ सकेंगे.

Bihar News: बिहार के सारण जिले के जिलाधिकारी अमर समिर ने सर्कुलर जारी कर ऑफिस के कर्मचारियों को शालिन कपड़े पहनकर आने का निर्देश जारी किया है. इसके बाद सरकारी दफतरों में खलबली सी मच गई है. कर्मचारी अब जींस और टीशर्ट पहनकर यहां ऑफिस नहीं आ सकेंगे. कर्मचारियों को जींस और टीशर्ट की जगह ऑफिस में शालीन कपड़े पहनने पड़ेंगे. बता दें कि यह सर्कुलर चर्चा का विषय बना हुआ है.

आई कार्ड लगाना भी जरुरी

सारण के जिलाधिकारी ने कर्मचारियों को आदेश दिए है कि कार्यालय में जींस और टीशर्ट के बदले शालीन कपड़े पहनकर आए. इसके पिछे का कारण जिला प्रशासन ने यह दिया है कि लगना चाहिए की कर्मचारी ऑफिस का है. कर्मचारी शालीन कपड़े पहने साथ ही अपना आई कार्ड भी लगाकर आए. इससे पता चल सकेगा कि जो शख्स सामने है, वह इसी दफ्तर का कर्मी है. सारण के जिलाधिकारी ने कहा है कि ऐसा लगना चाहिए कि वह अस्पताल का कर्मचारी है. डीएम ने कहा कि कर्मचारियों को आई कार्ड दिया गया है कि वह उसे पहने हुए होना चाहिए.

Also Read: बिहार: जमुई के स्टेट बैंक की चकाई शाखा में लूट की घटना, वारदात को अंजाम देकर भागे बदमाश
सारण कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों को सर्कुलर जारी

डीएम अमन समीर के अनुसार जींस के संबंध में यह है कि कपड़े शालीन पहने हुए होना चाहिए. डीएम ने आगे कहा कि ऐसा लगना चाहिए कि वह मरीज नहीं बल्कि अस्पताल का कर्मचारी है. डीएम ने सारण कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों को सर्कुलर जारी किया है. गौरतलब है कि जिलाधिकारी जिले के अस्पताल, कार्यालय और अन्य जगहों का लगातार दौरा भी कर रहे है. वहीं, अब कर्मी इसके बाद कर्मी फॉर्मल कपड़े पहन कर आ रहे है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: सुसाइड के बाद आकांक्षा दुबे का नया गाना रिलीज, आरा की हवेली में इस सुपरस्टार के साथ लगा रहीं ठुमके

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें