36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परीक्षा स्थगित करने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा

दरभंगा : केएस कॉलेज परीक्षा केंद्र के उर्दू विषय के पीजी थर्ड सेमेस्टर सत्र 2018-20 के परीक्षार्थियों ने विवि के परीक्षा विभाग पहुंच कर मंगलवार को हंगामा किया. छात्रों का कहना था कि परीक्षा स्थगित किये जाने की नहीं दी गयी. इसकी जानकारी तब हुई जब वे केंद्र पर पहुंच गए थे. दूर दराज से […]

दरभंगा : केएस कॉलेज परीक्षा केंद्र के उर्दू विषय के पीजी थर्ड सेमेस्टर सत्र 2018-20 के परीक्षार्थियों ने विवि के परीक्षा विभाग पहुंच कर मंगलवार को हंगामा किया. छात्रों का कहना था कि परीक्षा स्थगित किये जाने की नहीं दी गयी. इसकी जानकारी तब हुई जब वे केंद्र पर पहुंच गए थे.

दूर दराज से परीक्षा देने पहुंचे छात्रों का कहना था कि विवि को अगर परीक्षा स्थगित करनी थी, तो इसकी सूचना पहले ही प्रसारित करनी चाहिए थी. ऐसा नहीं करके विवि ने परीक्षार्थियों को वेवजह परेशान किया है.
करीब पांच दर्जन की संख्या में पहुंचे परीक्षार्थियों ने काफी हंगामा किया. बाद में प्रभारी परीक्षा नियंत्रक डॉ यूके दास सहित अन्य अधिकारियों ने परीक्षार्थियों को शांत कराया. आश्वासन दिया गया कि थर्ड सेमेस्टर के उर्दू विषय के सीसी 12वें एवं 13वें पत्र की स्थगित परीक्षा की तिथि निर्धारित करने के लिए कल बुधवार को परीक्षा बोर्ड की बैठक बुलाई गई है.
निर्णय लेने के बाद तिथि की घोषणा कर दी जाएगी. छात्र जदयू के बैनर तले प्रदेश उपाध्यक्ष शंकर कुमार सिंह के नेतृत्व में आंदोलनकारी छात्रों ने परीक्षा विभाग के मुख्य भवन के प्रवेश द्वार को करीब दो घंटे तक जाम रखा. इस दौरान मुजम्मिल रजा, मोहम्मद सद्दाक आदि ने परीक्षार्थियों के समर्थन में विचार रखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें