दुष्कर्म पीड़िता की हालत में सुधार जल्द डिस्चार्ज होने की उम्मीद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दरभंगा : पांच वर्षीया दुष्कर्म पीड़िता बच्ची अभी भी डीएमसीएच में इलाजरत है. बताया जाता है कि उसकी स्थिति में काफी सुधार है. चिकित्सक उसके इलाज में जुटे हुए हैं. सूत्रों की माने तो मंगलवार को उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. उसकी सुरक्षा में सुरक्षाकर्मी भी तैनात हैं. बता दे कि एक सप्ताह के अंदर 12 दिसम्बर को दुष्कर्म मामले के आरोपित तेतर सहनी के खिलाफ गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट में आरोप पत्र समर्पित कर दिया.
डीएमसीएच पहुंचकर न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी रोमी कुमारी ने पीड़ित बच्ची का बयान दर्ज किया. जिला पुलिस पूरी संजीदगी से इस मामले में काम कर रही है. एसएसपी बाबूराम खुद इसकी मॉनीटरिंग कर रहे हैं. आरोपित के खिलाफ पूरा साक्ष्य इकट्ठा कर उसके बचाव का कोई रास्ता छोड़ नहीं रही. इसे लेकर इस कांड में जुटाये गये सभी साक्ष्य को जांच लिए एफएसएल के लैब में मंगलवार को भेज दिया गया है.
दुष्कर्मी के कपड़े, खून व नाखून के सैंपल के अलावा पीड़िता के कपड़े सहित कई साक्ष्य को भेजा गया है. आरोपित का डीएनए टेस्ट भी कराया जा चुका है. पीड़िता को त्वरित न्याय तथा दोषी को सजा दिलाने के लिए पुलिस कप्तान के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी युद्धस्तर पर जुटे हैं. इस मामले में दोषी को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने की तैयारी है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें