17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार: पत्नी ने मां व भाई के साथ मिलकर की पति की हत्या, खेत में दफनाया था शव, ऐसे...

बिहार: पत्नी ने मां व भाई के साथ मिलकर की पति की हत्या, खेत में दफनाया था शव, ऐसे हुआ घटना का खुलासा

Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस ने हत्या की वारदात का खुलासा किया है. यहां एक व्यक्ति ने पति से होने वाले विवाद की वजह से मां व भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को खेत में दफना दिया था.

Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पत्नी ने अपने भाई व मां के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. इस हत्या की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के बेरूआरी गांव में ससुराल आए एमआर चंदन कुमार सिंह (30) की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. एएसपी पूर्वी शहरियार अख्तर के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने यह खुलासा किया है. हत्याकांड में शामिल मृतक की पत्नी मनीषा कुमारी, साला मनीष कुमार सिंह और सास पिंकी देवी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक और आरोपी विनित कुमार अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस टीम उसकी गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है. हत्या के पीछे पति- पत्नी के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद है.

पत्नी ने दर्ज कराई थी एफआईआर

एसएसपी राकेश कुमार ने हत्याकांड का खुलासा किया है. साथ ही जानकारी दी है कि बीते 30 नवंबर को बेरूआरी गांव निवासी मनीषा कुमारी ने गायघाट थाने में लिखित शिकायत की थी. इसमें बताया था कि 25 नवंबर 2023 को उसके पति चंदन कुमार सिंह ससुराल आये थे. वह रात्रि नौ बजे मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकले और अभी तक वापस नहीं लौटे हैं. पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज करके अनुसंधान शुरू किया. इस बीच एक दिसंबर को गायघाट के बरूआरी गांव स्थित एक लाइन होटल के पीछे खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव दफनाये जाने और एक हाथ बाहर निकले होने की सूचना मिली. ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया. मृतक की पहचान मधुबनी जिले के तमुरिया थाना के नवानी गांव निवासी चंदन कुमार सिंह के रूप में की गयी. इस कांड के उद्भेदन के लिए एएसपी पूर्वी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था. प्रारंभिक जांच में गठित टीम ने मृतक की पत्नी, साला एवं सास को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पूरा मामला खुल गया.

Also Read: बिहार में सामने आया गजब मामला, पुलिस ने मृतक को ही बना दिया हत्या का मुख्य आरोपित
शादी के पति व पत्नी में होता था विवाद

पुलिस ने वैज्ञानिक असंधान के आधार पर मामले की जांच की. इसके बाद ही हत्या की वारदात का खुलासा किया है. मृतक की पत्नी, सास व साले ने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया है. बताया जाता है कि करीब सात साल पहले इनकी शादी हुई थी. इसके बाद अक्सर इनके बीच झगड़ा होते रहता था. इस कारण ही मृतक की पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पहले शक होने के बाद इनसे पूछताछ के बाद इन्हें हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो गया था और पुलिस ने इन्हें अब गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार शादी के बाद से पति और पत्नी के बीच विवाद शुरू हो चुका था. इससे तंग आकर हत्या की वारदात को अंजाम देकर हत्यारों ने शव को खेत में दफना दिया था.

Also Read: BPSC 68वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी, 867 अभ्यर्थी सफल, इस लिंक से फटाफट करें चेक
आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

हत्या के बाद इन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. वहीं, खेत में छिपे शव को कुत्ते ने बाहर निकाल दिया था. इसके बाद पुलिस को स्थानीय लोगों ने शव के बारे में सूचना दी थी. इसके बाद ही डेड बॉडी के पहचान झंझारपुर के रहने वाले चंदन कुमार के रूप में की गई. मृतक के शव के शिनाख्त के बाद पुलिस ने जल्द ही हत्या की घटना का खुलासा कर दिया और आरोपी की भी गिरफ्तारी हो चुकी है. मृतक जब ससुराल आया था तो उसकी हत्या की गई थी और शव को मिट्टी के अंदर छिपा दिया था. पूछताछ के बाद घटना का खुलासा हुआ और फिर पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एक फरार आरोपी की तलाश में जुटी है. पुलिस इस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Also Read: Bihar Breaking News Live: लैंड फॉर जॉब मामले में सुनवाई, अमित कात्याल ने मुकदमे को रद्द करने की मांग की

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें