37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चिता से मृत विवाहित बेटी का अधजला हाथ लेकर थाने पहुंचा पिता, …जानें क्या है मामला?

बेतिया : पश्चिम चंपारण जिले में एक विवाहिता की उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर हत्या कर दी और शवदाह करने लगे. लेकिन, इस दौरान महिला का पिता वहां पहुंचा और अपनी मृत पुत्री का अधजला हाथ लेकर शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गया. लौरिया थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बुधवार को बताया कि […]

बेतिया : पश्चिम चंपारण जिले में एक विवाहिता की उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर हत्या कर दी और शवदाह करने लगे. लेकिन, इस दौरान महिला का पिता वहां पहुंचा और अपनी मृत पुत्री का अधजला हाथ लेकर शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गया.

लौरिया थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बुधवार को बताया कि महिला का नाम संगीता देवी था. वह भुटकुन राम की पत्नी थी. मामले में संगीता के पिता रामनाथ राम ने दामाद सहित उसके परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपित फरार हो गये हैं और उनकी तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक, साठी थाना के तहत आनेवाले परोरहा गांव निवासी रामनाथ राम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपनी बेटी संगीता की शादी 10 साल पहले सूअरछाप गांव निवासी भुटकुन राम के साथ धूमधाम से की थी. उनकी बेटी को आठ और सात साल के दो बेटे भी हैं. उन्होंने आरोप लगाया है उनकी बेटी के ससुराल वाले दहेज की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित कर रहे थे. रामनाथ ने आरोप लगाया कि मंगलवार रात संगीता के पति, देवर साहेब, संजीत, दीपू और ससुर ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि संगीता की हत्या कर दिये जाने की जानकारी मिलने पर वह सूअरछाप गांव स्थित श्मशान पहुंचे और शव को जलाये जाने का विरोध करने पर उनकी बेटी के ससुराल वालों ने उनके साथ मारपीट की. रामनाथ ने कहा है कि वह नहीं चाहते थे कि अंतिम संस्कार किया जाये और छीना-झपटी में चिता से उन्होंने बेटी का अधजला हाथ निकाल लिया और उसे लेकर थाने पहुंचे, ताकि इस अवशेष से उनकी बेटी की मौत का कारण पता चल सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें