32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम चंपारण : बाघ ने वन पोषक सोहन को मार डाला, मनरेगा के वृक्ष की रखवाली के दौरान बनाया शिकार

बगहा : रामनगर के बगही सखुआनी के एक युवक को बाघ ने मार डाला. घटना मंगलवार की अहले सुबह करीब दो बजे की है. युवक बगही सखुआनी के स्व डोमा महतो का 35 वर्षीय पुत्र सोहन महतो है. परिजनों ने बताया कि गांव के समीप राम बाग में बने पंचायत सरकार भवन में सोहन सोता […]

बगहा : रामनगर के बगही सखुआनी के एक युवक को बाघ ने मार डाला. घटना मंगलवार की अहले सुबह करीब दो बजे की है. युवक बगही सखुआनी के स्व डोमा महतो का 35 वर्षीय पुत्र सोहन महतो है.

परिजनों ने बताया कि गांव के समीप राम बाग में बने पंचायत सरकार भवन में सोहन सोता था. वह मनरेगा में वन पोषक था. पंचायत सरकार भवन के समीप मनरेगा के तहत वृक्ष लगाये गये थे. इसकी रखवाली भी सोहन करता था. रात में जानवर की आवाज सुनकर वह उठा. शायद उसे लगा कि कोई जंगली जानवर पौधे को नुकसान पहुंचा रहा है, तभी वहां घात लगाये बाघ ने उस पर हमला कर दिया. आवाज सुनकर जब लोग दौड़े, तो बाघ जंगल की तरफ भाग गया.

घायल अवस्था मे उसे इलाज के लिए रामनगर पीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सक सुशांत पांडेय ने उसे मृत घोषित कर दिया. चिकित्सक ने बताया कि सोहन की मौत लाने के दौरान ही हो गयी थी. उधर, रधिया वन क्षेत्र के रेंजर रहिमुद्दिन अहमद ने कहा कि बारिश होने के कारण पदचिह्न नहीं दिखाई दे रहा है. मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ गया है. उसे दो बेटी और एक बेटा है. सबसे बड़ा लड़का है, जिसकी उम्र करीब 14 साल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें