1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. three criminals arrested for planning robbery from businessman

व्यवसायी से लूट की योजना बनाते अपराधी गिरफ्तार

By Shaurya Punj
Updated Date
Three criminals arrested for planning robbery from businessman
Three criminals arrested for planning robbery from businessman
Prabhat Khabar

मोतिहारी : पिपरा पुलिस ने लूट की एक बड़ी घटना को विफल कर दिया है. चिंतामनपुर बस पड़ाव के पास लूट की योजना बनाते अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

अपराधियों के पास से तीन देसी पिस्टल, पांच कारतूस व एक चोरी की बाइक बरामद हुई है. एसपी नवीनचंद्र झा गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि तीनों की गिरफ्तारी से पिपरा व बंजरिया में सीएसपी संचालकों से हुई लाखों की लूट का खुलासा हुआ है. गिरफ्तार अपराधियों में गोपालगंज जिले के सिधवलिया रामपुर गांव का रवींद्र सहनी, घोड़ासहन बंगरी का उदय सिंह व मुफस्सिल थाने के भटहा गांव का शिवम कुमार है. छापेमारी के दौरान गिरोह के दो बदमाश भाग निकले, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कहा कि बंजरिया के पकड़िया पीएचसी के पास नौ जनवरी की शाम सीएसपी संचालक चिचरोहिया गांव के लालबाबू अंसारी को गोली मार 2.48 लाख की लूट में उदय सिंह ने संलिप्तता स्वीकारी है.

साथ ही यह भी स्वीकार किया है कि रवींद्र और शिवम के साथ मिलकर पिपरा में 16 दिसंबर को सीएसपी संचालक से 65 हजार रुपये लूटा था. बुधवार को एक व्यवसायी से लूट की प्लानिंग से चिंतामनपुर बस स्टैंड के पास खड़ा था. इसी बीच पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. कहा कि गोपालगंज पुलिस को रवींद्र की गिरफ्तारी की सूचना दी गयी है, उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. फिलहाल पिपरा थाने में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. लूट मामले में रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी. छापेमारी में पिपरा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, बंजरिया थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान, घोड़ासहन थानाध्यक्ष कुमार रौशन, बीएमपी के हवलदार सुभाष राम सहित अन्य शामिल थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें