मोतिहारी : ट्यूशन पढ़ने गयी आठ साल की छात्रा से दुष्कर्म

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

डुमरियाघाट (मोतिहारी) : एक शिक्षक ने एक बार फिर गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया है. शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने आयी आठ साल की एक छात्रा के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि साक्ष्य छुपाने के लिए उसे जान से भी मारने की कोशिश की.

सूचना पर पुलिस ने देर रात छापेमारी कर आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. शिक्षक थाना क्षेत्र के दक्षिणी हुसैनी नवीनगांधी नगर निवासी प्रेम कुमार पासवान उर्फ रंजन पासवान है. घटना को लेकर पीड़ित छात्रा के पिता ने थाने में आवेदन देकर आरोपित शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

आवेदन में बताया है कि उसकी पुत्री प्रतिदिन की तरह शनिवार संध्या करीब चार बजे ट्यूशन पढ़ने गयी थी. मौका देख शिक्षक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. उसने साक्ष्य को छुपाने के लिए छात्रा को जान से मारने का प्रयास किया. छात्रा किसी तरह जान बचा कर घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया. थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे ने बताया कि पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें