25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन बंटवारे के विवाद में दंपती को मारपीट कर किया घायल, तीन गिरफ्तार

दो पक्षों में हुई मारपीट में पति-पत्नी घायल

संवाददाता, राजपुर

थाना क्षेत्र के तियरा गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में पति-पत्नी घायल हो गये. जानकारी के अनुसार गांव के ही उमेशचंद्र गुप्ता एवं इनके पट्टीदार प्रेमनाथ गुप्ता के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. इसी विवाद में इन दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई. इसके बाद देखते ही देखते गाली-गलौज शुरू हो गयी और जमकर लाठी-डंडे चलने लगे, जिसमें उमेशचंद्र गुप्ता एवं उनकी पत्नी पुष्पा देवी बुरी तरह से घायल हो गयीं. उन्हें इलाज के लिए सीएचसी राजपुर में भर्ती कराया गया. इस मामले को लेकर संजय साह, प्रेमनाथ गुप्ता, मनोज साह, हरिभजन साह उर्फ पप्पू साह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में प्रेमनाथ गुप्ता अभी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हुई है, जिसकी जांच की जा रही है.

बकाया मांगने पर किराना दुकानदार का काट लिया कान

थाना क्षेत्र के पलिया गांव में एक ग्रामीण ने किराना दुकानदार मेराज अंसारी का कान काटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है, जिसका इलाज राजपुर सीएचसी में चल रहा है. जानकारी के अनुसार मंगलवार के दिन मेराज अंसारी अपनी दुकान चला रहा था. तभी गांव का ही नौशाद अंसारी उसकी दुकान पर सामान की खरीद करने के लिए गया. सामान लेने के बाद दुकानदार ने इससे पहले से बकाया राशि की भी मांग की. इस पर नौशाद अंसारी धमकी देते हुए गाली-गलौज करने लगा. विरोध करने पर इसने मारपीट कर अपने दांत से उसके कान को काटकर गायब कर दिया. कान कटते ही दुकानदार खून से लहूलुहान हो गया. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले को शांत कराया. जख्मी मेराज को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद थाने पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज करायी. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें