36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घर के सामने से ही चोरी हो गया वाहन

बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के जेल पइन रोड से कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे की स्वीफ्ट गाड़ी उनके आवास के बाहर से चोरी हो गयी. घटना शुक्रवार की रात की है. इस संबंध में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. टीएन चौबे ने बताया कि वे अपनी गाड़ी (बीआर 01सीवाइ 3979) […]

बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के जेल पइन रोड से कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे की स्वीफ्ट गाड़ी उनके आवास के बाहर से चोरी हो गयी. घटना शुक्रवार की रात की है. इस संबंध में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

टीएन चौबे ने बताया कि वे अपनी गाड़ी (बीआर 01सीवाइ 3979) को सुभग मैरेज हॉल के सामने खड़ा करते थे. रोज की तरह शुक्रवार को भी खड़ा किये थे. घर के लोगों की नींद जब रात्रि 3 बजे खुली तो देखा कि गाड़ी खड़ी नहीं है. घर के लोगों ने तत्काल श्री चौबे को इसकी सूचना दी, जिसके बार टीएन चौबे ने इसकी सूचना नगर थाना प्रभारी को फोन कर गाड़ी चोरी होने की जानकारी दी.
इस मामले में पुलिस ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कर चोरों की गिरफ्तारी में लग गयी है. उल्लेखनीय है कि नगर में अब तक दर्जनों से अधिक मोटरसाइकिल की चोरी हो चुकी है. लेकिन, साल के पहले माह में चारपहिया की पहली चोरी की घटना प्रकाश में आया है. इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि नगर में चोरों का एक बड़ा गिरोह सक्रिय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें