मगध एक्सप्रेस से टकराया मवेशी दो घंटे परिचालन रहा बाधित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल रेलखंड के टुड़ीगंज-डुमरांव स्टेशन के समीप बुधवार की रात करीब नौ बजे अप की मगध एक्सप्रेस से एक मवेशी टकरा गया, जिससे ट्रेन के इंजन में आकर मवेशी फंस गया. किसी तरह से ट्रेन को डुमरांव स्टेशन लाकर रोका गया और फंसे मवेशी को बाहर निकाला गया. मवेशी फंस जाने से करीब दो घंटे तक डाउन और अप लाइन का परिचालन प्रभावित रहा.

मिली जानकारी के अनुसार इस्लामपुर से चलकर नई दिल्ली जा रही मगध एक्सप्रेस जैसे ही टुड़ीगंज स्टेशन से गुजरी, तभी एक मवेशी ट्रेन से टकरा गया. मवेशी के टकराने के बाद ड्राइवर को ट्रेन में झटका महसूस किया. इसके बाद इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दिया. वहीं ट्रेन में झटका लगने पर यात्री सहम गये.
जब चालक को पता चला कि एक मवेशी ट्रेन से टकरा गया और इंजन में फंस गया है. इसके बाद ड्राइवर ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी. साथ ही ट्रेन को किसी तरह से डुमरांव स्टेशन लाया. जहां पहले से तैनात रेलवे कर्मचारियों ने किसी तरह से मवेशी को बाहर निकाला. ट्रेन के रूकते ही अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. करीब दो घंटे के बाद अप और डाउन लाइन का परिचालन बाधित रहा.
साथ ही कई ट्रेनों को जहां-तहां खड़ा किया गया. वहीं दो घंटे के बाद मवेशी को बाहर निकालकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया. करीब घंटे के बाद परिचालन को सुचारू रुप से चालू किया गया. बक्सर स्टेशन मास्टर रंजन कुमार ने बताया कि मगध एक्सप्रेस से मवेशी टकरा गयी और इंजन में फंस गया था. मवेशी को निकालने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया. साथ ही अप और डाउल लाइन का परिचालन सुचारु रूप से चालू किया गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें