बक्सर : ग्रामीण बैंक से 11.38 लाख लूटे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बक्सर : औद्योगिक थानेके सोनवर्षा गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह 11 लाख 38 हजार 460 रुपये लूट लिये. पिस्टल के बल पर तीन बैंककर्मियों व तीन ग्राहकों को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.
भागते समय अपराधियों ने सभी को स्ट्रांग रूम में बंद कर दिया. घटना सुबह 10:42 बजे हुई. लुटेरे बैंक में लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क भी अपने साथ ले गये. लूट की सूचना मिलते ही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा, एसडीपीओ सतीश कुमार व औद्योगिक थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. बताया जाता है कि सोनवर्षा गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के मैनेजर जयशंकर चौबे ने शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे बैंक खोल दिया था.
इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधी आये और बैंक के गेट पर ताला लगा मैनेजर के कमरे में घुस गये. वहां बैंक मैनेजर से मारपीट की व कनपट्टी पर पिस्टल सटा सभी को एक जगह आने के लिए कहा. इसके बाद बैंक मैनेजर से स्ट्रांग रूम खुलवा कैश लूट लिये. साथ ही कैश काउंटर पर रखे रुपये भी लूट लिये. अपराधियों ने बैंककर्मियों का मोबाइल तोड़ दिया. वहीं, कुछ लोगों का मोबाइल छीन लिया. इसके बाद सभी लोगों को स्ट्रांग रूम में बंद कर अपराधी भाग गये.
बैंकमित्र के आने पर स्ट्रांग रूम से बाहर निकले बंधक बने कर्मी : बैंक के गेट का ताला खोलकर अपराधियों के बाहर निकलने के बाद बाहर बैठी एक बैंकमित्र बबीता देवी अंदर गयी, तो देखा कि बैंक में कोई नहीं है. स्ट्रांग रूम के अंदर लोग चिल्ला रहे हैं. आवाज सुनकर उसने स्ट्रांग रूम को खोला, तो सभी बाहर निकले.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें