छीतनी में युवक की गोली मारकर हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर/रोहतास : दावथ थाना क्षेत्र के छीतनी गांव में मंगलवार को पैक्स चुनाव की चुनावी रंजिश में गोली चली, जिसमें एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक के रिश्तेदार पैक्स अध्यक्ष विजेश्वर राय ने बताया कि रविवार को पैक्स चुनाव के मतगणना में वह तीसरी बार विजयी घोषित हुए.

इसके बाद क्षेत्र में आकर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया. पर मंगलवार को सुबह हारे हुए प्रत्याशी के समर्थक छीतनी निवासी त्रिलोकी सिंह,शत्रुघ्न सिंह अपने दर्जनों लोगों के साथ गांव के महादलित मुहल्ले में जाकर मतदाताओं को वोट नहीं देने की बात कर गाली-गलौज करने के साथ फायरिंग करने लगे. इसी क्रम में उनके भांजे बक्सर जिला के नावानगर थाना क्षेत्र के पंवरपुर निवासी मंटु सिंह के 20 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के सिर में गोली लग गयी, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.
घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में करने का प्रयास कर रही थी. पर ग्रामीणों ने शव को उठाने नहीं दिया. ग्रामीणों की मांग थी कि वरीय अधिकारी घटना स्थल पर आकर पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करायें, तब शव को ले जाया जाये. घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है. वहीं, नामजद परिवार के सभी पुरुष सदस्य फरार हैं.
नामजद के अहाते से पांच चार पहिया वाहन को पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाने ले आयी. पीड़ित परिवार व रिश्तेदार के घर में मातम पसरा हुआ है. जहां सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है. पुलिस निरीक्षक इंतेखाब अहमद ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को आश्वासन दिया की उनकी सुरक्षा की मांग वरीय अधिकारियों तक पहुंचा दी गयी है. वही आरोपित की गिरफ्तारी जल्द ही हो जायेगी. तब जाकर घटना के आठ घंटे बाद ग्रामीणों ने शव उठने दिया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें