1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics mai tejashwi yadav bol raha hu dm saheb video went viral during tet pass candidates protest in patna jdu and bjp attack tejashwi yadav viral video upl

Bihar Politics: 'मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं DM साहब' , Video वायरल, JDU-BJP का पलटवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पटना के डीएम से मोबाइल पर बात कर रहे हैं.
तेजस्वी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पटना के डीएम से मोबाइल पर बात कर रहे हैं.
Twitter

Bihar Politics: नियुक्ति की मांग को लेकर पटना में दे रहे शिक्षक अभ्यर्थियों (TET Pass Candidates Protest) के साथ बुधवार शाम राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की मुलाकात के बाद बिहार की सियासत में उबाल आ गया है. वहीं तेजस्वी यादव का वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें वो पटना के डीएम से मोबाइल पर बात कर रहे हैं.

दरअसल, शिक्षक अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे तेजस्वी यादव ने उनकी मांग को सुनकर कई डीजीपी और डीएम सहित कई अधिकारियों को फोन लगाया. इशी दौरान डीएम से हो रही बातचीत का वीडियो चर्चा में है. इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि 'मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं DM साहब' , बोलने के बाद अधिकारी का अंदाज बदल गया.

ट्विटर पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है. कई यूजर्स ने तेजस्वी की तारीफ में कसीदे पढ़ें हैं तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश के विपक्ष को तेजस्वी यादव से सीख लेनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने फोन पर क्या कहा

डीएम से मोबाइल पर राजद नेता तेजस्वी ने दो टूक कहा कि अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग में जगह क्यों नहीं दी जा रही है? इनके लोकतांत्रिक अधिकारियों का दमन क्यों किया जा रहा है? डीएम ने कहा कि उन्हें इस संदर्भ में आश्वस्त किया गया कि इस मामले में वह पूरा सहयोग करेंगे.

गौरतलब है कि मंगलवार रात पुलिस ने अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग धरना स्थल से हटा दिया था. उन्हें धरना स्थल पर बैठने की अनुमति पुलिस और प्रशासन नहीं दे रहे हैं. तेजस्वी से बात करने के बाद धरना देने अनुमति अभ्यर्थियों को मिल गयी. राजद नेता तेजस्वी ने अभ्यर्थियों से आग्रह किया कि वे सभी एकजुट रहें. कहा कि यह पूरा मामला कोर्ट की अवमानना है. सरकार नियोजन करने की अपनी जवाबदेही से बच नहीं पायेगी.

BJP-JDU ने क्या कहा

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा और जदयू ने नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोला है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा है की शिक्षा को लेकर हमारी सरकार गंभीर है. तेजस्वी अपनी शिक्षा के बारे में सोचें. कहा कि जो अपने राज में बिहार में शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिए थे वो शिक्षकों की आवाज बनना चाहते हैं. वह कितने पढ़े-लिखे हैं. उन्हें कितनी जानकारी यह शिक्षक अभ्यर्थी बखूबी जानते हैं.

वहीं जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि डीएम के साथ तेजस्वी के बर्ताव को शर्मनाक बताते हुए कहा कि लोकतंत्र में खुद को मालिक समझने से मुक्त होना चाहिए. यह व्यवहार ना सिर्फ निंदनीय है बल्कि इसकी निंदा भी करते हैं.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें