1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics jdu mla gopal mandal again cross limitis he abuse bjp leaders bihupur mla e shailendra audio went viral in social media bhagalpur news upl

JDU विधायक गोपाल मंडल ने फिर लांघी मर्यादा! BJP नेताओं के खिलाफ बोले अपशब्द, वायरल ऑडियो के बाद मचा हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल ले फ‍िर लांघी सीमा, भाजपा नेता को दी चेतावनी और गाली, बोले-इस बार चुनाव जीतने नहीं देंगे
जदयू विधायक गोपाल मंडल ले फ‍िर लांघी सीमा, भाजपा नेता को दी चेतावनी और गाली, बोले-इस बार चुनाव जीतने नहीं देंगे
Prabhat khabar

Bihar Politics: एक कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा के दौरान नर्तकियों संग ठुमके लगाते नजर आने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल लगातार विवादों में घिरते जा रहे हैं. हाल में ही एक विवादित वीडियो वायरल होने के बाद अब उनका एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस ऑडियो में भाजपा नेताओं और भूमिहार जाति के लोगों को गाली दी जा रही है.

दावा किया जा रहा है कि ऑडियो की आ‍वाज गोपाल मंडल की है. ये ऑडियो प्रभात खबर के पास है. लेकिन इसमें अमर्यादित भाषा का प्रयोग है, इस कारण हम यहां प्रकाशित नहीं कर रहे.

भागलपुर जिला के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल के एक कथित ऑडियो को लेकर चर्चा में हैं. इस ऑडियो के सामने आने के बाद से सियासी जगत में हड़कंप मच गया है. वायल ऑडियो में बिहपुर के भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र से हो रही है. बातचीत के दौरान जदयू विधायक हर मर्यादा को लांघते एक बार फिर दिख रहे हैं.

एक नागरिक सम्मान आयोजन में खुद को आमंत्रित नहीं किए जाने से नाराज गोपाल मंडल ने भाजपा विधायक को अगली बार हराने तक की चेतावनी दे दी. गुस्से का आलम ये था कि जदयू विधायक यहीं नहीं रुके. उन्होंने भूमिहार जाति पर भी अशोभनीय टिपण्णी की. भड़के जदयू विधायक ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को भी नहीं छोड़ा. वायरल ऑडियो में वो उन्हें सरेआम भद्दी-भद्दी गालियां देते सुनाई दे रहे हैं.

गोपाल मंडल का विवादों से पुराना नाता

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले ही जदयू विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक कार्यक्रम के मंच से उन्होंने भागलपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के लिए जातिसूचक शब्द बोले थे. साथ ही उनकी कद-काठी पर अपशब्द बोले थे.

वहीं उनके हार का कारण बताते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री के मंच पर भाजपा प्रत्याशी ने उन्हें नमस्कार नहीं किया, इसलिए वो चुनाव हारे. वहीं उन्होंने अपनी पार्टी के आलाकमान तक को नहीं छोड़ा और नाथनगर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी के हार का कारण आलाकमान को बताया था.

बता दें कि गोपाल मंडल का कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम में मंच पर महिला डांसरों के साथ ठुमका लगाने का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसपर विपक्ष ने भी निशाना साधा था. उस समय भी जदयू विधायक के बोल बिगड़े थे और मीडिया कैमरे के सामने ही उन्होंने विपक्ष को भद्दी गालियां दे दी थी. सोशल मीडिया पर यह ऑडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं जदयू विधायक के लगातार बिगड़ते बोल को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. पार्टी द्वारा किसी तरह के एक्शन नहीं लिए जाने की बात पर भी लोगों की नाराजगी सोशल मीडिया पर सामने आ रही है. वहीं भाजपा पर लगातार हो रहे हमले को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी नाराजगी देखी जा रही है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें