29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Politics: बीजेपी के जदयू में टूट के दावे पर सीएम नीतीश कुमार का पलटवार, कहा- ‘तोड़ना है तो तोड़ दें’..

सुशील मोदी के बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि- इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है. इन सब चीज़ों का प्रचार होता है, हम यह सब देखना छोड़ चुके हैं."

बीजेपी नेता सुशील मोदी के JDU में टूट वाले बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार करते हुए कहा कि इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है. इन सब चीज़ों का प्रचार होता है, हम यह सब देखना छोड़ चुके हैं.” दरअसल, बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा था कि जदयू अब टूट की ओर बढ़ रहा है. बहुत जल्द ही जदयू का आरजेडी में विलय होगा. उन्होंने जदयू के दो बड़े नेताओं के बीच चल रहे विवाद की चर्चा करते हुए ये बात कही थी. इसपर ही सोमवार को जब पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार से इसपर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह सब बेकार की बात है.

सीएम नीतीश कुमार सोमवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती (02 अक्टूबर) के मौके पर पटना के गांधी मैदान पहुंचे.यहां पर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित की. इसके बाद मीडिया के सवालों केा जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनको कहिए ने तोड़ना है तो तोड़ दें, बड़ा अच्छा है. पत्रकारों के द्वारा जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी कह रही है कि जेडीयू में टूट होगी. इसका जवाब देते हुए सीएम ने यह बात कही. इसके बाद नीतीश कुमार ने जवाब दिया. सुशील कुमार मोदी के टूट के दावे पर यह भी कहा कि आप (मीडिया) लोग उनको क्यों नहीं बधाई देते हैं. नीतीश ने कहा कि आप लोगों (मीडिया) को बर्बाद कर ही दिया है. अब हम लोग को बर्बाद करने के चक्कर में है.

(खबर अपडेट हो रही है)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें