1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar panchayat chunav 2021 date bjp stand candidate on party symbol know panchayat election ticket distribution formula avh

Panchayat Chunav 2021 : बिहार पंचायत चुनाव में BJP उतारेगी अपना कैंडिडेट, टिकट वितरण का रहेगा ये आधार ! जानिए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Panchayat Chunav
Bihar Panchayat Chunav
Prabhat khabar

Panchayat Chunav : बिहार पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) ने खास रणनीति तैयार की है. पार्टी इस चुनाव में अपने सिंबल पर कैंडिडेट उतारेगी. पार्टी ने पंचायत चुनाव लड़ने के संबंध में ऐलान किया. शहर के चंपारण विवाह भवन में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक बुधवार को हुई. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ ने की. बैठक में यह निर्णय हुआ कि आने वाला पंचायत एवं नगर निकाय चुनाव चाहे दलगत हो या गैरदलगत चुनाव लेकिन भाजपा पूरे दमखम के साथ चुनाव में उतरेगी और अपने संगठन की मजबूती के लिए कार्य करेगी.

बैठक की जानकारी देते हुए राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी ने बताया कि कोरोना संकट के बीच आगामी रणनीति को लेकर यह जिला कार्यसमिति की पहली बैठक रखी गयी है. इसमें आगामी कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तय की गई. इन चुनावों में भाजपा समर्थित उम्मीवार उतारेंगे.

मौके पर मौजूद राज्य सभा सांसद संतीश चंद्र दुबे ने कहा कि हमारा संगठन तब ही मजबूत होगा जब पूरे इमानदारी पूर्वक गांव में पहुंचे अंतिम से अंतिम व्यक्ति तक हम और हमारे संगठन के कार्यकर्ता कार्य करेंगे. जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है. यहां कार्यकर्ताओं का सम्मान है, उन्होंने आगामी पंचायत व निकाय चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से जुट जाने का आह्वान किया.

वहीं मौजूद विधायकों ने भी संगठन की मजबूती पर जोर देते हुए कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया. मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र मिश्र, प्रमोद सिंह, संजय कुमार पांडेय, आंनद सिह, रवि सिंह, राजन सोनी, पायल गुप्ता, धनरंजन कुशवाहा, सत्येंद्र शरण, सुशील जायसवाल समेत जिले के विभिन्न मंडलो के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी मौजूद रहे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें