1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news two daroga of bihar police suspend after viral video dance with bar dancers in chhapra upl

Bihar News: नर्तकी के साथ डांस करते पकड़े गए दो दारोगा, वायरल हुआ वीडियो तो एसपी ने किया सस्पेंड

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सोशल मीडिया पर ठुमके लगाने का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर ठुमके लगाने का वीडियो वायरल
Screenshot

Bihar News, Daroga Suspend, Bihar police Daroga, Viral Dance Video, Daroga Dance with Bar Dancers: नर्तकी के साथ ठुमके लगाना बिहार पुलिस के दो पुलिस पदाधिकारियों को महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर ठुमके लगाने का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद एसपी ने कड़ा एक्शन लेते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया. मामला बिहार के सारण (छपरा) जिले का है.

सोशल मीडिया पर ठुमके लगाने का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद सारण एसपी संतोष कुमार ने कोपा थाने में पदस्थापित एएसआइ सुनील कुमार ठाकुर व कोपा थाने से हाल ही में दिघवारा थाने में गये एएएसआइ बेचन सिंह को निलंबित करने के साथ जांच कर अग्रेतर कार्रवाई करने का आदेश दिया.

बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो कोपा के ही किसी आर्केस्ट्रा संचालक के कमरे में एक पार्टी के दौरान बनाया गया है. इस पार्टी में स्थानीय शराब माफियाओं के साथ कुछ जन प्रतिनिधि भी मौजूद थे. लोगों की माने तो कोपा में तैनात एएसआइ सुनील कुमार ठाकुर व कुछ स्थानीय शराब माफियाओं का प्रायः वहां आना जाना हुआ करता था. जिसका भरपूर फायदा शराब धंधेबाजों को मिलता था.

ऐसा माना जा रहा है कि इस पार्टी में शामिल किसी सान्निध्य प्राप्त व्यक्ति द्वारा यह वीडियो बनाया गया और बाद में इसको वायरल कर दिया गया. मामला चाहे जो भी हो वीडियो वायरल होने के बाद से यह खबर पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें