1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news in hindi boat accident in darbhanga during nauka vihar two youth killed and two injured upl

दरभंगा में नाव पलटी, दो की मौत, दो अस्पताल में भर्ती, 10 युवक मस्ती के लिए कर रहे थे नौका विहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तालाब किनारे जुटी लोगों की भीड़
तालाब किनारे जुटी लोगों की भीड़
Prabhat khabar

दरभंगा जिले के बेनीपुर प्रखंड क्षेत्र के पोहद्दी गांव स्थित रघु पोखर में बुधवार को नाव हादसा में आधा दर्जन डूब गये. इसमें दो किशोर की मौत तालाब में डूबने से हो गयी. वहीं दो बच्चे का इलाज दरभंगा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. मृतकों में राजेंद्र साफी के 16 वर्षीय पुत्र पंकज साफी तथा शिव कुमार नायक के 14 वर्षीय पुत्र सरोज नायक शामिल हैं.

इस घटना से क्षेत्र में कोहराम मच गया है. बताया जाता है कि दोपहर में एक नाव पर सवार दर्जनभर बच्चे तालाब में मस्ती कर रहे थे. इसी दौरान नाव डूब गयी. तैरना जानने वाले किसी तरह बाहर निकल गये. वहां से भाग निकले. तालाब किनारे जमा बच्चों के शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने तालाब से चार बच्चों को बाहर निकाला.

इसमें पंकज व सरोज के अलावा उमाशंकर सहनी के पुत्र भवेश सहनी व काशी सहनी के पुत्र राजा सहनी शामिल थे. सभी को तत्काल इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने पंकज व सरोज को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर एसडीओ प्रदीप कुमार झा, थानाध्यक्ष रंजीत कुमार चौधरी व सीओ भुवनेश्वर झा घटना स्थल पर पहुंचे. बेनीपुर विधायक प्रो. विनय कुमार चौधरी डीएमसीएच में खुद मुस्तैद थे.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें