1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election chunav 2020
  5. bihar government formation union minister giriraj singh reply on sushil kumar modi emotional tweet nitish kumar cabinet tarkishor prasad abk

सुशील मोदी के इमोशनल ट्वीट पर गिरिराज सिंह का जवाब, लिखा- पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील मोदी के इमोशनल ट्वीट पर गिरिराज सिंह का जवाब, लिखा- पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता
सुशील मोदी के इमोशनल ट्वीट पर गिरिराज सिंह का जवाब, लिखा- पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता
पीटीआई

Nitish Cabinet News: बिहार में दोबारा सीएम पद पर नीतीश कुमार का नाम तय हो गया है. नीतीश कुमार सोमवार की शाम 4.30 बजे शपथ लेंगे. इस बीच ऐसी खबरें आई कि सुशील कुमार मोदी की जगह किसी और को डिप्टी सीएम का पद मिल सकता है. सुशील कुमार मोदी को केंद्रीय मंत्री का जिम्मा देने की बातें भी कही गई. इन सबके बीच गिरिराज सिंह ने सुशील कुमार मोदी को खास संदेश दिया है.

गिरिराज सिंह का खास ट्वीट 

दरअसल, बिहार में डिप्टी सीएम के नाम पर संस्पेंस के बीच सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके 40 सालों के राजनीतिक जीवन को याद किया. उन्होंने जिक्र किया 40 सालों में बीजेपी और संघ परिवार ने उन्हें काफी कुछ दिया है. जवाब में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लिखा आदरणीय सुशील जी आप नेता हैं, उप मुख्यमंत्री का पद आपके पास था, आगे भी आप भाजपा के नेता रहेंगे, पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता.

तारकिशोर प्रसाद को भी बधाई 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में सर्वसम्मति से विधानमंडल दल के नेता चुने जाने पर तारकिशोर प्रसाद को भी बधाई दी है. बताते चलें बिहार चुनाव के रिजल्ट के बाद सरकार गठन की कोशिश जारी है. रविवार को अहम बैठक में नीतीश कुमार को एनडीए का नेता चुन लिया गया. दूसरी तरफ डिप्टी सीएम पद पर सस्पेंस के बीच सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके 40 सालों के राजनीतिक जीवन को याद किया.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें