1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar coronavirus update patna police arrested two drunken youths one found coronavirus positive in patna upl

पटना पुलिस ने नशे में धुत दो युवकों को पकड़ा, एक निकला कोरोना संक्रमित, तो मचा हड़कंप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना पुलिस ने नशे में धुत दो युवकों को पकड़ा, एक निकला कोरोना संक्रमित
पटना पुलिस ने नशे में धुत दो युवकों को पकड़ा, एक निकला कोरोना संक्रमित
FIle

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण पटना पुलिस के लिए भी अपराधियों को पकड़ना मुसीबत का काम हो गया है. शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने दो युवकों को शेखपुरा ब्रह्मस्थानी गली में नशे की हालत में पकड़ लिया. लेकिन, जेल भेजने से पहले जब दोनों की कोरोना जांच करायी गयी, तो एक संक्रमित निकला. इसके बाद उसे पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों के साथ ही पूरे थाना स्टाफ की हालत खराब हो गयी और हड़कंप मच गया.

आनन-फानन में थाने को सैनिटाइज कराने के साथ ही उसके संपर्क में आये तमाम पुलिसकर्मियों की जांच करायी गयी. हालांकि, पुलिसकर्मियों की जब जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी, तो सबने चैन की सांस ली. बताया जाता है कि पुलिस ने रविवार की रात ब्रह्मस्थानी गली इलाके से विक्की रंजन व विकास दूबे को शराब पीकर हंगामा करते हुए पकड़ लिया.

उन दोनों को थाने पर लाकर मेडिकल जांच करायी गयी, तो शराब पीने की पुष्टि हो गयी. इसके बाद उन दोनों को जेल भेजने से पूर्व शास्त्रीनगर अस्पताल में कोरोना जांच करायी गयी, जहां विक्की कोरोना संक्रमित मिला.

इसके बाद उसे एंबुलेंस से आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया और दूसरे विकास दूबे को जेल भेज दिया गया. इसके बाद सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच करायी गयी. विदित हो कि हाल के दिनों में पुलिस ने एक प्रेमी-प्रेमिका को बरामद किया था. प्रेमी की भी जब जेल भेजने से पहले कोरोना जांच करायी गयी, तो वह संक्रमित पाया गया था.

एसबीआइ ऑफि‍सर्स एसो के पूर्व राष्‍ट्रीय महासचिव का निधन

स्‍टेट बैंक ऑफ ऑफि‍सर्स एसोसिएशन के पूर्व राष्‍ट्रीय महासचिव शांता राजू का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया. उनका पिछले दस दिनों से इलाज चल रहा था. स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ऑफि‍सर्स एसोसिएशन की बिहार राज्‍य इकाई के महासचिव अजीत कुमार मिश्रा ने स्‍व. राजू को याद करते हुए बताया कि उनका जीवन अधिकारी संघ को समर्पित था. स्‍व. राजू 1993 से 2006 तक लगातार संघ के महासचिव बने रहे. स्‍व. शांता राजू के निधन पर सोमवार को स्‍टेट बैंक के स्‍थानीय प्रधान कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें