1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar corona update bhagalpur hospital arrest of ward boy of glocal victim raised a question on patna police avh

भागलपुर अस्पताल में छेड़खानी मामला: ग्लोकल के वार्ड ब्वाय की गिरफ्तारी के बाद पीड़िता ने उठाया Patna Police पर सवाल, कहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीड़िता ने उठाया Patna Police पर सवाल
पीड़िता ने उठाया Patna Police पर सवाल
twitter

भागलपुर के ग्लोकल अस्पताल में वार्ड बॉय द्वारा मरीज की पत्नी से छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. भागलपुर पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए वार्ड बॉय ज्योति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने मरीज की रिपोर्ट से संबंधित कागजात भी जब्त कर ली है. इधर, घटना के बाद पीड़ित महिला ने पटना पुलिस पर सवाल उठाया है.

पीड़ित महिला ने वार्ड बॉय की गिरफ्तारी के बाद भागलपुर पुलिस की तारीफ करते हुए धन्यवाद दिया है. वहीं पीड़िता ने पटना पुलिस से सवाल करते हुए कहा है कि जब भागलपुर पुलिस ने स्‍वत संज्ञान पर कार्रवाई की है तो, पटना पुलिस के सामने क्‍या दिक्‍कत है? पीड़िता ने मीडियाकर्मियों को भी सहयोग के लिए धन्यवाद दिया.

पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बिना एफआईआर दर्ज किए ही भागलपुर पुलिस ने कार्रवाई की और वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन पटना पुलिस इतनी असंवेदनशील क्‍यों बनी है? पटना पुलिस अबतक पटना अस्पताल के राजेश्वर पर कार्रवाई क्यों नहीं हो सका है? उन्होंने आगे कहा कि राजेश्‍वर के अस्‍पताल में ऑक्‍सीजन और आइसीयू में क्‍या होता है इसकी जांच की जानी चाहिए.

बताते चलें कि बीते दिनों मधुबनी के रहनेवाले रोशनचंद्र दास का कोरोना से निधन हो गया था. उनके निधन के बाद उनकी पत्नी ने मीडिया के सामने बड़ा खुलासा किया. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि भागलपुर के ग्लोकल अस्पताल में काम करनेवाले वार्ड अटेंडेंट ज्योति कुमार ने पीछे से आकर दुपट्टा खींच लिया और गलत हरकत की. वहीं पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया.

Posted by: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें