1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bihar corona news patna igims three senior doctors found covid positive today smb

Bihar News: पटना IGIMS में 3 सीनियर डॉक्टरों समेत 19 कोरोना पॉजिटिव, विधान परिषद कार्यालय 16 तक बंद

Bihar Corona News बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. इन सबके बीच, सोमवार को पटना के आइजीआइएमएस के डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ और तकनीकी स्टाफ में कोरोना संक्रमण के 19 केस सामने आये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Covid Test
Covid Test
File

Bihar Corona News बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. इन सबके बीच, राजधानी पटना के आइजीआइएमएस (IGIMS Patna) से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आइजीआइएमएस में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. सोमवार को आइजीआइएमएस के डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ और तकनीकी स्टाफ में कोरोना संक्रमण के 19 केस सामने आये हैं.

आइजीआइएमएस में कोरोना की तीसरी लहर आने के साथ ही बड़ी संख्या में संक्रमित मिल रहे हैं. सोमवार को मिले 19 संक्रमितों में से तीन आइजीआइएमएस के सीनियर डॉक्टर हैं. वहीं, चार सीनियर रेजिडेंट्स, दो जूनियर रेजिडेंट्स, दो मेडिकल स्टूडेंट, सात नर्सिंग स्टाफ और एक तकनीकी स्टाफ है. इनमें कोरोना संक्रमण मिलने के बाद ये सभी होम आइसोलेशन में चले गये हैं.

वहीं, बिहार में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए विधान परिषद सचिवालय को 16 जनवरी तक बंद कर दिया गया है. विधान परिषद सचिवालय के सचिव विनोद कुमार ने सोमवार को कार्यालय बंद करने का आदेश जारी किया. इस दौरान विधान परिषद की कमेटियों की बैठक भी स्थगित रहेगी. सचिवालय 17 जनवरी को खुलेगा. इसके पूर्व विधानसभा सचिवालय भी 16 जनवरी तक बंद किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें