1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bihar congress latest update bhakta charan das statement on split congress mlas after breakup lok janshakti party avh

LJP के बाद अब Bihar Congress में होगी टूट? प्रभारी भक्त चरण दास ने दिया ये जवाब...

बिहार में लोजपा की टूट के बाद राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस विधायकों के भी पार्टी बदलने की अटकलें लगाई जा रही थी. वहीं कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने आज इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया. दास ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और कोई विधायक कहीं नहीं जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरण दास
पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरण दास
file

Bihar News: बिहार में लोजपा की टूट के बाद राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस विधायकों के भी पार्टी बदलने की अटकलें लगाई जा रही थी. वहीं कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने आज इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया. दास ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और कोई विधायक कहीं नहीं जा रहा है.

मीडिया सें बातचीत करते हुए भक्त चरण दास ने कहा कि कांग्रेस विधायकों की टूट की बात बेकार ओर बेबुनियाद है. उन्होंने आगे कहा कि अशोक चौधरी कांग्रेस के पहले अध्यक्ष रह चुके हैं, कई विधायकों से उनकी बात होती है, लेकिन बात होने से कोई किसी के साथ कोई नहीं चला जाता. दास ने कहा कि कांग्रेस आने वाले समय में और मजबूत होगी.

कांग्रेस पार्टी लोजपा की टूट पर बयान देते हुए कहा कि लोजपा से जो लोग चले गए हैं, वे लालच में चिराग का साथ छोड़कर गए हैं. बगावत करने वाले नेताओं ने वोट अहमियत को नहीं समझा है. भक्त चरण दास ने लोजपा सांसदों के बागी होने पर कहा कि सांसदों का यह अच्छा राजनीतिक निर्णय नहीं है.

लोजपा का मामला आयोग के पास- इधर, लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद पार्टी कब्जा को लेकर पूरा मामला चुनाव आयोग के पास पहुंच गया है. शुक्रवार को चिराग पासवान ने चुनाव आयोग में पशुपति पारस के अध्यक्ष बनने के फैसले को असंवैधानिक बताते हुए पार्टी पर खुद का दावा किया.

वहीं पशुपति पारस ने कहा कि चिराग पासवान को लोजपा की संविधान के बारे में जानकारी नहीं है. पारस ने भतीजा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि चिराग तानाशाह हो चुके थे,जिसकी वजह से यह फैसला किया गया. मोदी कैबिनेट में शामिल होने के सवाल पर पशुपति पारस ने कहा कि यह पीएम का निर्णय होगा.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें