1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bigg boss contestant deepak thakur song on bihar ex dgp gupteshwar pandey robinhood bihar ke makes indian police foundation angry abk

गुप्तेश्वर पांडेय के वीडियो पर मचा बवाल, इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने की कार्रवाई की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुप्तेश्वर पांडेय के वीडियो पर मचा बवाल, इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने की कार्रवाई की मांग
गुप्तेश्वर पांडेय के वीडियो पर मचा बवाल, इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने की कार्रवाई की मांग
PRABHAT KHABAR GRAPHICS.

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के वीडियो को लेकर हंगामा जारी है. अब, इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने पूर्व डीजीपी को खरी-खोटी सुनाई है. इंडियन पुलिस फाउंडेशन (IPF) ने गाने को ट्वीट करके अपनी बातों को रखा है. ट्वीट में जिक्र है कि एक राज्य के पुलिस महानिदेशक अगर ऐसे वीडियो बनाते हैं तो उनकी पसंद बेहद खराब है. वो अपने पद और वर्दी दोनों को बदनाम कर रहे हैं. दरअसल, गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार के डीजीपी पद से वीआरएस लिया था. इसके बाद उन्होंने कहा था कि मेरा वीआरएस लेना लोकतांत्रिक अधिकार है. बीते दो महीने से उनका जीना मुश्किल है. रोज कई कॉल्स आ रहे थे. साथ ही गुप्तेश्वर पांडेय ने इस्तीफे देने के पीछे की वजह खुद के परेशान होने को बताया था.

बिग बॉस-12 कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर का गाना

दरअसल, ‘बिग बॉस-12’ में कंटेस्टेंट रह चुके दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय के साथ एक गाना बनाया है. इस गाने के बोल रॉबिनहुड बिहार के हैं. दीपक ठाकुर का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. खास बात यह है कि दीपक ठाकुर के फैंस भी गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को बिहार के रॉबिनहुड के रूप में दिखाया गया है. पूर्व डीजीपी को लोगों का हीरो भी बताया गया है. बता दें बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय फरवरी 2021 में रिटायर होने वाले थे. हालांकि, उन्होंने मंगलवार को वीआरएस ले लिया था.

राजनीति में किस्मत आजमाएंगे पूर्व डीजीपी?

इसके पहले भी बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी बातों को रखा था. उन्होंने कहा था कि पद पर बना रहना उनके लिए काफी मुश्किल भरा था. अगर मैं इस्तीफा नहीं देता तो चुनावी प्रक्रिया पर सवाल खड़े किए जाते हैं. मुझे विवादित बना दिया गया. राजनीतिक विवाद में डाल दिया गया. डीजीपी रहते एक्शन लेने पर किसी खास पार्टी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगता.’ हालांकि, राजनीति में एंट्री को लेकर गुप्तेश्वर पांडेय का कहना था कि अभी उन्होंने फैसला नहीं लिया है. एक तरफ गुप्तेश्वर पांडेय वीआरएस और वीडियो को लेकर खबरों में हैं. दूसरी तरफ पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के वायरल वीडियो पर इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने ट्वीट करके गहरी नाराजगी भी जता दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें