1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. viral video liquor mafia said yes i had sold poisonous liquor i go to the police station to have breakfast ksl

Viral Video: शराब माफिया बोला- ''हां, मैंने बेची थी जहरीली शराब, थाने के सामने जाता हूं नाश्ता करने''

भागलपुर में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें शराब माफिया कहता है- ''हां, मैंने बेची थी जहरीली शराब, थाने के सामने जाता हूं नाश्ता करने'', मुझे किसी का डर नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Viral Video: युवक ने भागलपुर में जहरीली शराब बेचने की बात वीडियो में स्वीकार की.
Viral Video: युवक ने भागलपुर में जहरीली शराब बेचने की बात वीडियो में स्वीकार की.
सोशल मीडिया

Viral Video: बिहार में शराब से मौत के बाद एक ओर जहां माफियाओं पर प्रशासन शिकंजा कस रहा है, वहीं शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. भागलपुर में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवक स्पष्ट तौर पर स्वीकार कर रहा है कि हाल ही में हुई जहरीली शराब से मौत मामले में इसी युवक ने शराब की सप्लाई की थी.

मोटी रकम देने के बाद करता हूं शराब की बिक्री, मुझे डर नहीं

भागलपुर और आसपास के इलाके में वायरल हो रहे वीडियो में युवक ने पूछनेवाले व्यक्ति से भी कह रहा है कि उसे किसी पुलिस या अधिकारी का डर नहीं है. साथ ही वह स्वीकार कर रहा है कि पुलिस को मोटी रकम दिये जाने के बाद ही वह शराब की बिक्री करता है.

मोजाहिदपुर थाने के पास जाता हूं नाश्ता करने

वायरल वीडियो में युवक प्रशासन को चुनौती देते हुए कह रहा है कि प्रतिदिन वह मोजाहिदपुर थाने के पास नाश्ता करने जाता है. लेकिन, उसे कोई पकड़ता नहीं है. साथ ही वीडियो में युवक अपने बारे में भी विस्तार से पूछताछ करनेवाले युवक को बता रहा है.

नाम भरत बताया, कहा- मोजाहिदपुर का रहनेवाला हूं

वायरल वीडियो में युवक बता रहा है कि उसका नाम भरत कुमार है. वह मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर चंडी प्रसाद लेन का रहनेवाला है. साथ ही वह अपने पिता के नाम का खुलासा करते हुए बताया है कि उनका नाम सुरेश राम है. वायरल वीडियो कब और कहां का है, प्रभात खबर इसकी पुष्टि नहीं करता है.

भागलपुर और आसपास के जिलों में हुई है जहरीली शराब से मौत

मालूम हो कि इसी साल हाल ही में भागलपुर जिले में 17, बांका जिले में 12 और मधेपुरा जिले में तीन लोगों की मौत जहरीली शराब के कारण हो चुकी है. इसके अलावा बिहार के गोपालगंज से भी जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी है. अब देखना है कि शराब माफियाओं के बुलंद हौसले का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन का रुख क्या होता है?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें