1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. two youth died during bath in sultanganj ganga on somwari 2021 news search operation for third skt

BREAKING: सुल्तानगंज गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान तीन युवक डूबे, दो का शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी

सावन के पहले सोमवारी को लेकर सुलतानगंज के जहाज घाट मे गंगा स्नान करने आए नाथनगर के तीन युवक की मौत गंगा स्नान के दौरान डूबने से हो गयी.तीनो युवक भागलपुर के नाथनगर के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुल्तानगंज गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान तीन युवक डूबे
सुल्तानगंज गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान तीन युवक डूबे
सांकेतिक फोटो (social media)

सावन के पहले सोमवारी को लेकर सुलतानगंज के जहाज घाट मे गंगा स्नान करने आए नाथनगर के तीन युवक की मौत गंगा स्नान के दौरान डूबने से हो गयी.तीनो युवक भागलपुर के नाथनगर के रहने वाले बताये जा रहे हैं. नहाने के दौरान एक युवक डूबने लगा जिसे बचाने के लिए दूसरा युवक आगे बढ़ा और डूबने लगा. बचाने के क्रम में ही तीसरे की भी मौत हो गयी.

बताया गया कि नाथनगर के पीतांबर चौक चंपानगर के विजय मंडल का 18 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार, नाथ नगर पासी टोला निवासी वीरेंद्र शाह का 16 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार, साहिबगंज नाथनगर निवासी मुनीलाल चौधरी का 16 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार सहित एक दर्जन युवक गंगा स्नान करने के लिए रविवार की रात सुल्तानगंज पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि सभी युवक रात करीब 1:00 बजे जहाज घाट पहुंचकर गंगा स्नान करने लगे,इसी दौरान विजय मंडल का पुत्र सौरभ कुमार अचानक पानी में डूबने लगा जिसको बचाने के लिए मुकेश कुमार आगे बढ़ा इसी दौरान अचानक दोनों पानी में डूबने लगे. दोनों को पानी में डूबते देख वीरेंद्र शाह का पुत्र राहुल कुमार दोनों को बचाने के लिए प्रयास में जुट गए. लेकिन तीनों गहरे पानी में चला गया और एक-एक कर तीनों डूब गए.

घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ की टीम के मदद से शव की खोजबीन सोमवार को सुबह शुरू किया जिसमें डूबे सौरभ कुमार, राहुल कुमार,का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जबकि डूबे तीसरे युवक का शव की तलाश जारी है. घटना की जानकारी जब तीनों के परिजन को मिला तो काफी संख्या में परिजन व ग्रामीण नाथनगर से सुल्तानगंज गंगा घाट पहुंचे. शव को देखते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

परिजन ने बताया कि मनोकामना मंदिर में पूजा के लिए गंगा स्नान कर जल लेकर जाने की बात कर घर से निकले थे काफी संख्या में गांव से लोग गंगा स्नान करने के लिए आए थे. घटना के बाद स्थानीय प्रशासन बीडियो सीओ सहित थाना इंस्पेक्टर गंगा घाट पर कैंप कर रहा है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें