1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. traffic police cut 30 thousand challan from auto running on road

पूर्णिया में सड़क पर चल रहे ऑटो से यातायात पुलिस ने 30 हजार का काटा चालान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक  फोटो
सांकेतिक फोटो
प्रभात खबर

पूर्णिया. लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन कर सड़क पर ऑटो चालक सवारी बैठाकर ऑटो चला रहा है. धड़ल्ले से हो रहे नियम की अवहेलना पर यातायात पुलिस भी सख्त हो गयी है. रोक के बावजूद सड़क पर सवारी बैठाकर चल रहे ऑटो और ई रिक्शा को जब्त कर यातायात पुलिस चालान काट रही है. विगत दो दिनों से बढ़ रहे सार्वजनिक परिवहन को देखते हुए यातायात पुलिस लगातार कार्रवाई में जुट गयी है.

शहर के आरएनसाह चौक, गिरिजा चौक, थाना चौक पर ऑटो और ई रिक्शा जब्त कर चालान काटा जा रहा है. इस संबंध में यातायात प्रभारी विजय यादव ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश को सख्ती से पालन कराया जा रहा है. शहरी क्षेत्र में सार्वजनिक परिवहन के संचालन पर रोक के बावजूद सड़क पर संचालित वाहनों को जब्त कर चालान किया जा रहा है. वाहन चालकों को वाहन नहीं चलाने की हिदायत दी जा रही है. उन्होंने बताया कि गुरुवार को आरएनसाव और गिरिजा चौक पर डेढ़ दर्जन ऑटो और ई-रिक्शा को पकड़ा गया. यातायात नियम के उल्लंघन के तहत सभी का चालान काटा गया.

उन्होंने बताया कि गुरुवार को बाइक, ऑटो, कार सहित यातायात उल्लंघन के आरोप में 30 हजार रुपये का चालान किया गया. बताते चलें कि शहर में कोरोना संक्रमण के रफ्तार को देखते हुए जिलाधिकारी ने 26 जुलाई से शहरी क्षेत्र में लॉकडाउन को सख्त कर संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया. इस दौरान ऑटो या अन्य सार्वजनिक परिवहन शहरी क्षेत्र के परिधि से बाहर ही वाहन चलाते थे. लेकिन धीरे-धीरे नियम का उल्लंघन कर शहरी क्षेत्र के ऑटो चालक अपना वाहन चलाने लगे हैं. ऐसे वाहन को पकड़कर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें