1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. railway special train between guwahati and deoghar from 22 ksl

Railway: गुवाहाटी और देवघर के बीच स्पेशल ट्रेन आज से, कटिहार, नवगछिया, मुंगेर, भागलपुर में रुकेगी ट्रेन

गुवाहाटी से पूर्व बिहार होते हुए झारखंड के देवघर के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुआत आज 22 मई से हो रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Railway: सांकेतिक तस्वीर.
Railway: सांकेतिक तस्वीर.
File Pics

Railway: गुवाहाटी से पूर्व बिहार होते हुए झारखंड के देवघर के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुआत आज 22 मई से हो रही है. पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार के मुताबिक, कटिहार-नवगछिया-मुंगेर-भागलपुर के रास्ते गुवाहाटी और देवघर के बीच एक स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जायेगा.

देवघर से गुवाहाटी के लिए 23 मई को खुलेगी

यह स्पेशल ट्रेन गुवाहाटी से 22 मई और देवघर से 23 मई को खुलेगी. ईसीआर के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 05626 गुवाहाटी-देवघर स्पेशल ट्रेन गुवाहाटी से 22 मई को सुबह 08.30 बजे खुलेगी. यह ट्रेन रात 09.25 बजे कटिहार पहुंचेगी. इसके बाद रात 10.28 बजे नवगछिया और 11.36 बजे खगड़िया पहुंचेगी.

सोमवार सुबह सात बजे पहुंचेगी देवघर, शाम साढ़े सात में होगी रवाना

यह स्पेशल ट्रेन अगले दिन सुबह सात बजे देवघर पहुंचेगी. वापसी में यह स्पेशल ट्रेन 05625 देवघर-गुवाहाटी स्पेशल देवघर से 23 मई को शाम 07.30 बजे खुलेगी, जो अगले दिन रात 00.38 बजे खगड़िया, 01.33 बजे नवगछिया और 03.00 बजे कटिहार पहुंचेगी. यह ट्रेन शाम 16.05 बजे गुवाहाटी पहुंचेगी.

कई स्टेशनों पर रुकेगी देवघर-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन

देवघर-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन अप और डाउन में कामाख्या, रंगिया, न्यू बोगाईंगांव, न्यू कूचबिहार, न्यू जलपाईगुड़ी, किशनगंज, बारसोई, कटिहार, नवगछिया, खगड़िया, मुंगेर, भागलपुर और बांका स्टेशनों पर रूकेगी.

सहरसा-आनंद विहार ट्रेन पांच जून को रद्द रहेगी

इसके अलावा, उत्तर-पूर्व रेलवे के गोंडा जंक्शन के यार्ड की रिमॉडलिंग के कारण सहरसा-आनंद विहार ट्रेन को निरस्त करने की घोषणा की गयी है. पूर्व मध्य रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया है कि 15279 अप सहरसा-आनंद विहार एक्सप्रेस पांच जून, 22 को और 15280 डाउन आनंद विहार-सहरसा एक्सप्रेस छह जून 22 को निरस्त रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें