25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

निर्वाचन में उत्कृष्ट कार्य करनेवालों को किया गया सम्मानित

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने निर्वाचन कार्य में उत्कृष्ट कार्य करनेवाले पदाधिकारियों व कर्मचारियों को टाउन हॉल में शनिवार को सम्मानित किया. सम्मान पानेवालों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया. डीएम ने कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के अवसर पर शांतिपूर्ण, निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में निर्वाचन संपन्न करने के लिए सभी पदाधिकारी व कर्मचारी धन्यवाद के पात्र हैं.

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने निर्वाचन कार्य में उत्कृष्ट कार्य करनेवाले पदाधिकारियों व कर्मचारियों को टाउन हॉल में शनिवार को सम्मानित किया. सम्मान पानेवालों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया. डीएम ने कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के अवसर पर शांतिपूर्ण, निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में निर्वाचन संपन्न करने के लिए सभी पदाधिकारी व कर्मचारी धन्यवाद के पात्र हैं. गर्मी व लू जैसी विकट परिस्थितियों में सराहनीय कार्य किया है. ये लोग अगर मेहनत से कार्य नहीं करते, तो शायद वोटिंग प्रतिशत इतना तक नहीं पहुंच पाता. आम चुनाव में सभी स्तर के पदाधिकारियों व कर्मियों ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ ही मीडियाकर्मियों ने और खास कर यहां की आम जनता ने काफी बेहतरीन तरीके से निष्पादन करने का प्रयास किया है. आप देख रहे होंगे कि इतनी तपती धरती में और इतनी तेज लू में भी हमारे समस्त अधिकारियों, पुलिस पदाधिकारी, पुलिस बल व सभी कर्मियों ने इस तरीके से चुनाव कराया है कि कहीं भी कोई कैजुअल्टी नहीं हुई. कहीं भी किसी को परेशानी नहीं हुई. इस पूरे कार्य को संपन्न कराने में मीडियाकर्मियों का अहम रोल रहा है. उन्होंने कहा कि आज हम पदाधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किये हैं. इसके बाद पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल और मीडियाकर्मियों को भी अलग से सभा बुला कर सम्मानित किया जायेगा. इस मौके पर डीडीसी कुमार अनुराग, सहायक समाहर्ता गरिमा लोहिया, अपर समाहर्ता आपदा प्रबंधन के साथ साथ सभी वरीय पदाधिकारी, नोडल पदाधिकारी, जिला, अनुमंडल, प्रखंड व पंचायत स्तरीय पदाधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें