26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी वारदात में आ रहे कॉलेज के लोगों के भी नाम

टीएनबी कॉलेज के कैंटीन के पास से 14 मई को लोहा चोरी का मामला प्रकाश में आया था, लेकिन कॉलेज प्रशासन के सख्ती के कारण सात दिन बीत जाने के बाद रविवार की रात चोर ने कैंपस में चोरी का लोहा फेंक दिया.

टीएनबी कॉलेज के कैंटीन के पास से 14 मई को लोहा चोरी का मामला प्रकाश में आया था, लेकिन कॉलेज प्रशासन के सख्ती के कारण सात दिन बीत जाने के बाद रविवार की रात चोर ने कैंपस में चोरी का लोहा फेंक दिया. कॉलेज प्रशासन ने लोहा को सुरक्षित स्थान पर रख दिया है. हालांकि, चोरी के पीछे कॉलेज के ही कुछ लोगों की मिलीभगत की बात सामने आ रही है. दूसरी तरफ रविवार की ही रात कॉलेज के केमिस्ट्री विभाग के पीछे एक कमरा से लोहा चोरी करने के लिए चोर पहुंचे थे. करीब दो क्विंटल का लोहा निकालने में सफल नहीं हो पाया. सूचना मिलने पर नाइट गार्ड मौके पर पहुंचे, तो चोर सारा कुछ छोड़ कर भाग निकला. मौके से पुलिस को रस्सी सहित लोहे के औजार मिले हैं. चोरी की सूचना मिलने पर प्रभारी प्राचार्य डॉ एसएन पांडे भी रविवार की देर रात कॉलेज पहुंचे. उनकी सूचना पर विवि थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. ———————— अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाना को दिया आवेदन कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ एसएन पांडे ने चोरी की वारदात को लेकर विवि थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. आवेदन में कहा कि बीती रात कॉलेज कैंपस के केमिस्ट्री विभाग के पीछे चोर पुराने लोहे की चोरी करने आये थे. सभी के सहयोग से चोरी को नाकाम कर दिया गया. इससे पहले भी कॉलेज से 80 पेटी टाइल्स चोरी हुई थी. मामले में कार्रवाई की मांग की गयी है. साथ ही कॉलेज कैंपस में गश्ती बढ़ाने की मांग की है. ————————————————- चोरी की घटना में संदिग्ध का नाम सामने आ रहा प्राचार्य डॉ एसएन पांडे ने कहा कि चोरी के मामले में काफी छानबीन करने के बाद कुछ संदिग्ध का नाम सामने आ रहा है. इसमें कॉलेज के कुछ लोगों का भी नाम सामने आया है. इसकी गोपनीय जांच करायी जा रही है. जांच में कॉलेज के किसी व्यक्ति का नाम सामने आता है, तो कड़ी कार्रवाई के लिए विवि प्रशासन को अनुशंसा की जायेगी. उन्होंने कहा कि कॉलेज कैंपस से किसी भी चीज की चोरी होती है, तो उस समय ड्यूटी पर तैनात संबंधित कर्मी के वेतन से पैसा काटा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें