27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईश्वरनगर व्यायामशाला में हुआ स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

जागृत युवा समिति ईश्वरनगर के व्यायाम शाला परिसर में रविवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया.

जागृत युवा समिति ईश्वरनगर के व्यायाम शाला परिसर में रविवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया. इसमें डॉक्टर धीरज कुमार ने नि:शुल्क परामर्श दिया. इसमें पेट, हृदय, डायबटीज, थायराइड, लीवर, गुर्दा, छाती, गठिया आदि के मरीजों को नि:शुल्क दवा भी दी गयी. सुमित आनंद, अमित चंद्रवंशी, संदीप कुमार, पार्षद कल्पना देवी, अविनाश कुमार सिन्हा, प्यारे हिन्द, भवेश कुमार, चंदशेखर, आदित्य, बिट्टू, संजीव, विनोद का योगदान रहा.

दृष्टि विहार ने दिया सिक्की आर्ट का प्रशिक्षण

दृष्टि विहार की ओर से रविवार को अध्यक्ष दिलीप कुमार की अध्यक्षता में रविवार को सिक्की आर्ट पर कार्यशाला का आयोजन हुआ. सचिव दिलीप सिंह ने बताया कि अडानी फाउंडेशन के आमंत्रण पर मध्य प्रदेश के सिंगरौली में 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर लगाया गया. यह भागलपुर के उद्यमियों के लिए बड़ी बात है. दृष्टि विहार संपूर्ण भारत की महिलाओं के सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रहा है.

समवेत ने की प्रेरणा केंद्र की शुरुआत

समवेत की ओर से रविवार को सन्हौला काझा में शहीद तिलकामांझी प्रेरणा केंद्र की शुरुआत की गयी. किशोरी समूह की बच्चियों ने रंग-बिरंगे रिबन काट कर केंद्र का उद्घाटन किया. निदेशक विक्रम ने कहा कि किसी भी समाज में बच्चों की स्थिति ही उस समाज के उन्नत होने का मापदंड है. कार्यक्रम को समवेत की स्वाति, आशा स्थानीय वार्ड पार्षद बीबी रवीना खातून, मो जावेद, मध्य विद्यालय अगैया के शिक्षक पवन कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता लालू सोरेन, नाट्य प्रशिक्षक अविनाश तिवारी , नूतन कुमारी, राहुल, क्राफ्ट प्रशिक्षक संतोष कुमार आदि ने संबोधित किया. इस मौके पर सुशीला किश्कु, राधा मुर्मू, सत्यम आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें