1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur police busted inter state gang and recovered 113 mobiles ksl

Bhagalpur: आपका मोबाइल चोरी हुआ है? यहां करें संपर्क, अंतरराज्यीय गिरोह से 113 हैंडसेट बरामद

अगर आपका मोबाइल फोन चोरी हुआ है या छिनतई की गयी है, तो भागलपुर पुलिस से संपर्क करें. भागलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छापेमारी कर 113 मोबाइल फोन बरामद किये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: पुलिस द्वारा बरामद किये गये मोबाइल फोन और गिरोह की जानकारी देते अधिकारी.
Bhagalpur: पुलिस द्वारा बरामद किये गये मोबाइल फोन और गिरोह की जानकारी देते अधिकारी.
प्रभात खबर

Bhagalpur: अगर आपका मोबाइल फोन चोरी हुआ है या छिनतई की गयी है, तो भागलपुर पुलिस से संपर्क करें. भागलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छापेमारी कर 113 मोबाइल फोन बरामद किया है. साथ ही चोरी और छिनतई करनेवाले अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है.

मोजाहिदपुर निवासी छात्र से मोबाइल की छिनतई पड़ी महंगी

जानकारी के मुताबिक, मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के छत्रपति तालाब के पास क्लबगंज के रहनेवाले बिंदु कुमार झा नामक छात्र को रोक कर एक पल्सर सवार युवक जरूरी कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा. छात्र द्वारा मोबाइल फोन देते ही बाइक सवार युवक तेजी से भागने लगा. इसी बीच, छात्र द्वारा हो-हल्ला करने पर स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को दबोच लिया.

Bhagalpur: पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल चोरी और छिनतई करनेवाले गिरोह के सदस्य.
Bhagalpur: पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल चोरी और छिनतई करनेवाले गिरोह के सदस्य.
प्रभात खबर

मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ा गया गिरोह का सदस्य

मौके पर पकड़ा गया युवक भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के लहेरी टोली स्थित आइस्क्रीम फैक्टरी के पास रहनेवाले अमृत केशरी का पुत्र अनिमेष गुप्ता बताया. युवक को मोबाइल और पल्सर बाइक के साथ पकड़ कर लोगों ने मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र की गश्ती पुलिस को सौंप दिया.

सबौर निवासी रामप्रवेश गुप्ता के घर से बरामद हुआ मोबाइल फोन

पुलिस ने गिरफ्तार युवक से जब कड़ी पूछताछ की तो उसने चोरी और छिनतई की बात स्वीकार कर ली. उसने बताया कि सबौर निवासी रामप्रवेश गुप्ता उर्फ बबलू कुमार साह जो अब साहेबगंज में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की प्रोफेसर कॉलोनी स्थित चंदा चौधरी के मकान में किरायेदार को बेच देता है. वह उसे काफी पैसा देता है.

पुलिस ने बरामद किया 113 मोबाइल फोन

पुलिस ने अनिमेष गुप्ता की निशानदेही पर रामप्रवेश गुप्ता के आवास पर छापेमारी कर 113 मोबाइल फोन बरामद किया. बताया जाता है कि रामप्रवेश गुप्ता मोबाइल फोन को पश्चिम बंगाल के दो व्यक्ति देवा सिंह और आकाश सिंह को बेच देता है. पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी के निर्देश पर मोजाहिदपुर और ललमटिया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को यह सफलता मिली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें