24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : चालकों को कोडिंग के अनुसार टोटो चलाने की दी गयी चेतावनी

शहर के 14 रूटों पर कोडिंग के अनुसार टोटो का परिचालन लागू होने के पहले दिन कोडिंग के अनुसार नहीं चलने वाले टोटो चालकों को चेतावनी देकर छोड़ा गया.

शहर के 14 रूटों पर कोडिंग के अनुसार टोटो का परिचालन लागू होने के पहले दिन कोडिंग के अनुसार नहीं चलने वाले टोटो चालकों को चेतावनी देकर छोड़ा गया. ट्रैफिक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार पोस्ट ऑफिस चौक पर दिन भर दल बल के साथ मौजूद रहे और टोटो चालकों को समझाते रहे. अब तक शहर में कुल पांच हजार टोटो रिक्शा चालकों को परमिट जारी किया गया है. कोडिंग के लिए निर्धारित शहर की अतिव्यस्ततम 14 रूटों में से नाथनगर से स्टेशन आने आने वाली सड़क पर 600 टोटो को परमिट दिया जा चुका है. इस रूट 100 अन्य टोटो चालकों ने भी परिचालन की अनुमति देने की मांग प्रशासनिक पदाधिकारियों से की है. जानकारी मिली है कि कोडिंग या परमिट देने की प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी. अनुमान के अनुसार शहर में 7000 से अधिक टोटो हैं. ट्रैफिक डीएसपी आशीष कुमार सिंह ने कहा कि सभी टोटो चालकों को परमिट लेकर कोडिंग के अनुसार परिचालन करना ही होगा. अन्यथा वे अपने टोटो को घर में रखे. कोडिंग के अनुसार परिचालन होने से अनचाहे जाम से लोगों को मुक्ति मिलेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें