37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुङो भुजंग प्रसाद को सुनाना है : गिरिराज

केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि आप सुनने के मूड में नहीं हैं और मैं बोलने के मूड में नहीं हूं. फिर भी मुङो भुजंग प्रसाद को सुनाना है. 48 घंटे पहले की रैली का डीएनए टेस्ट हो चुका है. जनता ने लालू-नीतीश का टेस्ट कर दिया. […]

केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि आप सुनने के मूड में नहीं हैं और मैं बोलने के मूड में नहीं हूं. फिर भी मुङो भुजंग प्रसाद को सुनाना है.
48 घंटे पहले की रैली का डीएनए टेस्ट हो चुका है. जनता ने लालू-नीतीश का टेस्ट कर दिया. उन्होंने कहा कि भला हो ब्रजेश मिश्र का, जिन्होंने नीतीश-लालू के चेहरे को बेनकाब कर दिया. इसमें रैली में लिये गये डीएनए के सैंपल को सड़क पर फेंका हुआ दिखाया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश-लालू दोनों भाई को पेट में दर्द हो रहा है कि क्योंकि पीएम पिछड़े का बेटा है.
पीएम समाज को जोड़ कर राजनीति करना चाहते हैं. पटना में स्वाभिमान रैली नहीं, बल्कि अभिमान व अहंकार की भाषा बोली जा रही थी. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बारे में जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी को विभीषण कहा, अब यही विभीषण रावण का अंत करेगा.
उन्होंने जातिगत राजनीति के बारे में कहा कि श्रीकृष्ण सिंह भूमिहार जाति के थे, जगन्नाथ मिश्र पंडित जाति के थे और लालू यादव 15 वर्ष रहे तो क्या उनके शासनकाल में यादव का भला हुआ. लालू जरूर धनी हो गये, यादव अभी भी फटेहाल जी रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें