1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. 14 corona positive found in bhagalpur district four in nathanagar

जिले में मिले 14 कोरोना पॉजिटिव, नाथनगर में चार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जिले में मिले 14 कोरोना पॉजिटिव, नाथनगर में चार
जिले में मिले 14 कोरोना पॉजिटिव, नाथनगर में चार

भागलपुर : पांच साल की बच्ची समेत कुल 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज जिले में शनिवार को मिला. इसमें नाथनगर में पहली बार एक साथ चार मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ये सभी प्रवासी हैं. पिछले दिनों दिल्ली से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से चल कर जिला पहुंचे थे, इन सभी को अल्पसंख्यक कल्याण छात्रावास में रखा गया है.

यहां से इनको सीधे कोविड केयर सेंटर घंटाघर भेजा जा रहा है. इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 239 हो गया है. सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार सिंह ने बताया कि सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड केयर सेंटर लाया जायेगा. इसके लिए टीम को दिशा निर्देश दे दिया गया है.

वहीं जिले के गोपालपुर में 22, 36, 41 व 47 साल का चार युवक, कहलगांव में 20 व 25 साल का दो युवक, गोराडीह प्रखंड में पांच साल की बच्ची और पीरपैंती, सुल्तानगंज में 30 और 15 साल का आदमी कोरोना पॉजिटिव मिला है. अधिकतर प्रवासी मजदूर कोरोना पॉजिटिव मरीज जो मिले है उनमें अधिकांश प्रवासी मजदूर हैं.

कोई दिल्ली तो कोई मुंबई, गुजरात से यहां पहुंचा है. इनमें नाथनगर में मिले चार युवक गोराचक कजरैली के रहने वाले हैं. ये चारों दिल्ली से भागलपुर पहुंचे थे. जांच के बाद इन सभी का सैंपल लेने के बाद अल्पसंख्यक कल्याण छात्रावास में भर्ती किया गया है. वहीं पीरपैंती का युवक ,गोपालपुर प्रखंड के अजमाबाद का युवक व कहलगांव के पकड़तल्ला गांव की 20 साल की महिला भी दिल्ली से वापस लौटी है.

गोपालपुर व पचगछिया में मिला तीनों कोरोना पॉजिटिव युवक मुंबई से लौटा था. जबकि गुजरात से लौटी कहलगांव की महिला कोरोना का शिकार हो गयी है. सुल्तानगंज प्रखंड में 15 वर्षीय युवक, गोराडीह की पांच साल की बच्ची भी कोरोना का शिकार हो गयी है. इन सभी को देर रात तक कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें