27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फोन पर मंगेतर से हुई अनबन, तो इंटर की छात्रा ने की खुदकुशी

नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर निवासी अनिल दास की पुत्री प्रियंका कुमारी ने फाेन पर मंगेतर से किसी बात को लेकर अनबन होने के बाद फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. घटना गुरुवार दोपहर करीब दो बजे की बतायी जा रही है. इस दौरान वह घर में अकेली थी. उसने अपनी पसंद […]

नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर निवासी अनिल दास की पुत्री प्रियंका कुमारी ने फाेन पर मंगेतर से किसी बात को लेकर अनबन होने के बाद फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. घटना गुरुवार दोपहर करीब दो बजे की बतायी जा रही है. इस दौरान वह घर में अकेली थी. उसने अपनी पसंद से लड़का चुना था और उसकी शादी नवंबर में होनी थी.

घटना के बारे में पता तब चला जब किसी काम के सिलसिले में गांव की ही एक छोटी बच्ची उसके घर पहुंची. उसने देखा कि प्रियंका अपने कमरे में पंखे के सहारे लगे फंदे से लटक रही है. बच्ची सहम गयी और चिल्लाते हुए बाहर आकर ग्रामीणों को घटना की सूचना दी. ग्रामीणों ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी.
सूचना मिलते ही घर पहुंचे उसके परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से उतारा और घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची मधुसूदनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
प्रियंका नूरपुर इंटर हाई स्कूल में इंटर की छात्रा थी और पांच भाई बहनों में सबसे छोटी थी. आत्महत्या के पीछे के कारण के बारे में परिजन व ग्रामीण कुछ भी बताने से परहेज करते रहे. पिता ने बताया कि नाथनगर गुदड़ी बाजार में उनकीसब्जी की दुकान है.
गुरुवार की सुबह 8 बजे बड़ा बेटा विनय कुमार मजदूरी के लिए चला गया, इसके बाद वह अपनी पत्नी शर्मिला देवी व छोटे बेटे राजपाल कुमार के साथ दुकानदारी करने नाथनगर गुदड़ी बाजार स्थित अपनी दुकान पर चले गये.
घटना के बारे में उन्हें बाद में पता चला. सबसे छोटी बेटी होने से वह घर में सबकी दुलारी थी. दुर्गा पूजा के बाद नवंबर में उसकी शादी होने वाली थी. सूत्रों के अनुसार जिस लड़के से शादी होनेवाली थी, उसके साथ किसी बात को लेकर फोन पर बातचीत के दौरान उसकी अनबन हुई. जिससे वह मानसिक तनाव में आ गयी और आत्महत्या कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें