भागलपुर : आज दोपहर से शुरू होगा मसाढू पुल रास्ता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भागलपुर : भागलपुर को फरक्का से जोड़ने वाली एनएच 80 की रोड पर स्थित मसाढ़ू पुल को तोड़ने के बाद रास्ता बनाने का काम तेजी हो रहा है. एनएच द्वारा डेडलाइन पर काम पूरा करने की पूरी कोशिश की गयी है.
इसके मद्देनजर गुरुवार रातभर रास्ता बनाने का काम होता रहा है. कार्यपालक अभियंता राजकुमार ने बताया कि रात भर में आवागमन के लिए रास्ता तैयार कर लिया जायेगा.
थोड़ा-बहुत काम बच जाने पर शुक्रवार सुबह तक में पूरा कर हैंड ओवर करेगा. एसएसपी आशिष भारती ने बताया गया है कि शुक्रवार दोपहर दो बजे के बाद से चारपहिया तक के वाहन एवं बस का परिचालन शुरू कर दिया जायेगा. खाली ट्रक का परिचालन शनिवार से शुरू कराया जायेगा.
लोड ट्रक भी शनिवार से सन्हौला-लोदीपुर होकर ही फिलहाल निकलेगा. शहर से होकर ट्रक के लोहिया पुल एवं अन्य स्थान से निकलने में हो रही कठिनाई के कारण ट्रायल बेसिस पर गुड़हट्टा चौक से शीतला स्थान चौक हो कर भी रात 12 बजे से सुबह पांच बजे तक निकाला जायेगा, ताकि शहर में ट्रैफिक दुरुस्त रहे.
रास्ता थोड़ा और चौड़ा बने
सबौर. एनएच 80 पर मसाढ़ू पुल पर वैकल्पिक रास्ता बनाने का कार्य देर शाम पूरा कर लिया गया. पथ को आवाजाही के लायक बनाया गया, लेकिन हयूम पाइप के स्थान पर पथ सकरा होने के कारण वाहनों के आवाजाही में परेशानी की बात सामने आ रही है. ग्रामीणों ने बताया कि वैकल्पिक पथ बना है, जो हमेशा ही परेशानी का कारण बनेगा. रास्ता और चौड़ा होना चाहिए.
भारी वाहन चलने से यहां हमेशा समस्या उत्पन्न होगी. पथ के किनारे से दोनों बगल से मिट्टी का धसान होगा, जिससे रास्ता और सकरा होने की उम्मीद है. सोमवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर मसाढ़ू पुल को ध्वस्त कर वैकल्पिक रास्ता गुरुवार तक बनाने का निर्देश दिया गया था.D
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें