26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भागलपुर महोत्सव- 2018 : शहर के कई कलाकारों ने मंच पर दिखायी अपनी अद्भुत प्रतिभा

भागलपुर : भागलपुर महोत्स व 2018 के पहले दिन लोकगायिका देवी ने एक से बढ़कर एक गीत गाकर समां बांध दिया. देवी ने कार्यक्रम की शुरुआत हर हर महादेव शंभू व नीमियां के डार मैया गीत से की. अपनी दमदार आवाज में देवी ने कजरा वाली, गजरा वाली, ये जो हल्का हल्का शुरुर है, अंगुरी […]

भागलपुर : भागलपुर महोत्स व 2018 के पहले दिन लोकगायिका देवी ने एक से बढ़कर एक गीत गाकर समां बांध दिया. देवी ने कार्यक्रम की शुरुआत हर हर महादेव शंभू व नीमियां के डार मैया गीत से की. अपनी दमदार आवाज में देवी ने कजरा वाली, गजरा वाली, ये जो हल्का हल्का शुरुर है, अंगुरी में काटलकै पिया नगिनियां हे, सजन राजधानी पकड़ के आ जैयो जैसे शानदार गीत प्रस्तुत किये.
वहीं यारा ओ यारा तेरी अदाओं ने मारा गीत से दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया. देवी ने अपनी राग रागिनियों को आयोजन स्थल टाउन हॉल में जमकर बिखेरा. वहीं दर्शकों की डिमांड पर देवी ने जब परवल बेचे जाइब भागलपुर गीते गाये. दर्शक दीर्घा में बैठे लोग खुश होकर तालियां बजाने लगे.
पॉलीथिन प्रयोग नहीं करने की दिलायी शपथ
कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन कर रहे आलोक कुमार सिंह एक जूट के थैले में परवल लेकर पहुंचे. उन्होंने देवी से कहा कि भागलपुर के लोगों की ओर से आपको भेंट है. देवी ने कहा कि मुझे खुशी हुई कि परवल को पॉलीथिन में नहीं दिया गया. उन्होंने लोगों से कहा कि पॉलीथिन हमारी धरती में जहर घोल रहा है. इसका प्रयोग न करें. उन्होंने लोगों को पॉलीथिन प्रयोग नहीं करने की शपथ भी दिलायी.
स्वास्ति नित्या की प्रस्तुति देख दर्शक मंत्रमुग्ध
भागलपुर. भागलपुर महोत्सव में इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज फेम व शहर की स्वास्ति नित्या ने भी अपनी प्रस्तुति दी. स्वास्ति ने गणेश वंदना पर शास्त्रीय नृत्य पेश किया. शास्त्रीय नृत्य पर जूनियर कलाकारों ने बेस्ट डांस की. कृष्ण कलायन केंद्र की श्वेता सुमन ने गणेश वंदना पर एकल नृत्य कर सभी को हैरत में डाल दिया.
निखिल पांडे के निर्देशन नृत्य डांस एकेडमी के कलाकारों ने जट-जटिन ग्रुप डांस की प्रस्तुति की. श्वेता भारती एंड ग्रुप के कलाकारों ने राजस्थानी गीत रंगसारी गुलाबी, चुनरिया मोहे, मारे नजरिया सावरिया गीत पर बेहतरीन नृत्य पेश की. शरण्या ग्रुप और सेंट जोसेफ स्कूल के बच्चों ने सामूहिक नृत्य से आपसी सद्भाव का संदेश दिया.
आज अख्तर बंधु की जुगलबंदी सुनेंगे श्रोता : भागलपुर महोत्सव के दूसरे दिन गुरुवार को राइजिंग स्टार फेम अख्तर बंधु का कार्यक्रम होगा. संयोजक रमण कर्ण ने बताया कि अख्तर बंधु मैक्सिको से कार्यक्रम कर भागलपुर पहुंच रहे हैं. गुरुवार को दोपहर 2 बजे दोनों भाई बागडोगरा पहुंचेंगे. वहां से भागलपुर शाम छह बजे पहुंच जायेंगे.
नेहा गुप्ता को अंगपुत्री का सम्मान
भागलपुर महोत्सव का आयोजन कर रही नागरिक विकास समिति ने मंच से मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2017 नेहा गुप्ता को अंगपुत्री का सम्मान दिया. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने नेहा गुप्ता को मेमोंटो व शॉल देकर सम्मानित किया. नेहा ने नागरिक विकास समिति को धन्यवाद देकर कहा कि इस सम्मान से उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने काे प्रेरणा मिलेगी.
2019 में अंगिका गीत का लायेंगे अलबम
देवी ने दर्शकों को बताया कि वह 2019 में अंगिका गीत पर अपना अलबम ला रही है. अगर उन्हें दोबारा भागलपुर में परफॉरमेंस का मौका मिला तो वह अपने अंगिका गीत को सुनाएंगी. उन्होंने हाल में ही रिलीज हुए सखी बलमा हमार सुपरमैन चाहिये गीत को सुनाया. नये ट्रैक व रैप पर आधारित गीत लोगों को खूब पसंद आया.
स्थानीय कलाकारों ने भी कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया. कृष्णा कलायन की श्वेता सुमन के नृत्य निर्देशन में गणेश वंदना रिशा व प्राची ने पेश किया. वहीं कलाकारों ने झिझिया व लोकगीत पर नृत्य पेश किये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें