32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डीजे की आवाज से गिरी दीवार, दो बच्चों की मौत

कहलगांव के बनसप्ती गांव की घटना भागलपुर/कहलगांव : कहलगांव प्रखंड के नंदलालपुर पंचायत स्थित बनसप्ती गांव में बुधवार की शाम लगभग पांच बजे डीजे की आवाज से एक मिट्टी की दीवार गिरने से उसके नीचे दब कर दो बच्चे की मौत हो गयी. इस घटना में लगभग आठ बच्चे घायल हो गये. मृतकों में शकील […]

कहलगांव के बनसप्ती गांव की घटना

भागलपुर/कहलगांव : कहलगांव प्रखंड के नंदलालपुर पंचायत स्थित बनसप्ती गांव में बुधवार की शाम लगभग पांच बजे डीजे की आवाज से एक मिट्टी की दीवार गिरने से उसके नीचे दब कर दो बच्चे की मौत हो गयी. इस घटना में लगभग आठ बच्चे घायल हो गये. मृतकों में शकील मंसूर के पुत्र शाहनवाज मंसूर(08) व मो हरि मंसूर का पुत्र मो सजरुल(14) शामिल है.
मृतक शाहनवाज के पिता शकील मंसूर ने बताया कि शाम को बनसप्ती गांव में एक घर में शादी थी. गांव के ही मो सगीर के घर के पास डीजे बज रहा था. डीजे सुनने के लिए बच्चे वहां पर एकत्र हुए थे. कुछ लोगों के कहने पर डीजे की आवाज को तेज कर दिया गया. तेज आवाज की धमक से लगातार हो रही बारिश में भीग कर कमजोर हो चुकी मो सगीर के घर की मिट्टी की दीवार गिर गयी. दीवार के पास खड़े कुछ बच्चे इसकी चपेट में आ गये.
इनमें से हरि मंसूर के पुत्र मो सजरुल की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. इसके अलावा आठ घायलों में से चार को गहरी चोटें आयीं जिसका इलाज कहलगांव के अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया. इनमें से शकील मंसूर के पुत्र शाहनवाज तथा एक अन्य बालक मो आजाद(09) गंभीर रूप से घायल था. उन दाेनों को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया. मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान शाहनवाज की भी मौत हो गयी.
जबकि दो अन्य घायल मो नाजीर तथा मो परवेज को आवश्यक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. शेष चार आंशिक रूप से घायल थे. कहलगांव थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और मो सजरुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा. थानाध्यक्ष के अनुसार, दीवार के मालिक ने बताया कि विगत दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण मिट्टी की दीवार नीचे से गल गयी थी और बुधवार की शाम इसके गिरने के कारण यह हादसा हुआ.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें