26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन की ठोकर से लकड़ी व्यवसायी की मौत

बेतिया-लौरिया पथ पर शनिचरी थाना क्षेत्र के मिश्रौली चौक के समीप गुरुवार की रात अज्ञात वाहन की ठोकर से लकड़ी व्यवसायी अजय महतो (35) की मौत हो गई है.

बेतिया. बेतिया-लौरिया पथ पर शनिचरी थाना क्षेत्र के मिश्रौली चौक के समीप गुरुवार की रात अज्ञात वाहन की ठोकर से लकड़ी व्यवसायी अजय महतो (35) की मौत हो गई है. सिरसिया थाना क्षेत्र के सिरसिया अड्डा वार्ड नौ निवासी अजय ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. शनिचरी पुलिस शव को कब्जे में लेकर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. अजय के पिता विक्रम महतो होमगार्ड जवान है. वे नगर थाना में पदस्थापित है. विक्रम महतो ने बताया कि अजय ट्रैक्टर पर लकड़ी लोडकर रामनगर के तेलपुर के चिमनी में गए थे. उनके व्यावसायिक पार्टनर मंकेश्वर महतो उनके साथ व रामजीत महतो अपने बाइक से चिमनी पर पहुंचे थे. चिमनी में लकड़ी अनलोड हो जाने के बाद रंजीत महतो ट्रैक्टर लेकर लौट गए, जबकि अजय, रामजीत महतो के बाइक पर मंकेश्वर महतो को बैठकर मिश्रौली पहुंचे. मिश्रौली में अजय ने रामजीत महतो को बाइक दे दिया और खुद ट्रैक्टर का चाबी ले लिया. इसी दौरान सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन ने अजय महतो को कुचल दिया. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि मृतक के छोटा भाई अभय कुमार ने दुर्घटना में मौत होने पर संदेह जताया हैं. मौत के पीछे साजिश की आशंका जताई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें