25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूमि विवाद में घायल 65 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान गोरखपुर में हुई मौत

भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में 65 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान बुधवार की देर रात बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में मौत हो गयी.

बगहा. भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में 65 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान बुधवार की देर रात बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में मौत हो गयी. उक्त घटना ठकराहा थाना क्षेत्र के सिसवनिया गांव की है. मृतक की बहू संध्या देवी ने बताया कि बीते 21 अप्रैल को मृतक रामसूरत राम और उनके 68 वर्षीय भाई भिखारी राम के बीच घड़ारी की जमीन को लेकर कहासुनी हो रही थी. उसी दौरान भिखारी राम की पत्नी शांति देवी, बहू राधिका देवी, उषा देवी, पूनम देवी, बेटा कृष्णा राम, पोता पप्पू राम एक जुट होकर लाठी डंडा से रामसूरत राम पर हमला कर दिए. मारपीट के दौरान रामसूरत राम का सिर फट गया और वह जमीन पर गिर गए. आनन फानन में पड़ोसी उसे ठकराहा पीएचसी लेकर पहुंचे. जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. सिर में गहरा घाव होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल से बीआरडी कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. जहां दो दिनों तक रामसूरत राम का इलाज चला. वहीं इलाज के दौरान ही बुधवार की देर रात उनकी मौत हो गयी. इस बाबत ठकराहा थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि राधिका देवी से प्राप्त आवेदन के आलोक में थाना में कांड संख्या 18/24 दर्ज कर लिया गया है. घटना में संलिप्त राधिका देवी और उसके बेटे पप्पू राम को हिरासत में लेकर कर पूछताछ की जा रही है. वही शेष लोगों के धर-पकड़ के लिए छापेमारी जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें