27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हत्या के बाद नवविवाहिता का शव बरामद, मृतका के सास ससुर गिरफ्तार

चौतरवा थाना क्षेत्र के सिसवा-बसंतपुर गांव से एक नव विवाहिता रोजी परवीन की शव को पुलिस ने बुधवार को गांव के सरेह से बरामद किया है.

बगहा. चौतरवा थाना क्षेत्र के सिसवा-बसंतपुर गांव से एक नव विवाहिता रोजी परवीन की शव को पुलिस ने बुधवार को गांव के सरेह से बरामद किया है. इस बाबत थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि शव के समीप से रोजी परवीन के पति मो. शाहिद का जूता और कुदाल भी बरामद किया गया है. जिसमें खून का धब्बा लगा हुआ था. उन्होंने बताया कि बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा गया है. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के सास और ससुर को गिरफ्तार कर गहनता से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा. ज्ञात हो कि मृतका रोजी प्रवीण धनबाद के बागडिगो बस्ती निवासी नजमा खातून की पुत्री है. नजमा खातून ने अपनी 19 वर्षीय पुत्री रोजी परवीन के गायब होने और हत्या का आरोप लगाते हुए चौतरवा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. आवेदक नजमा खातून ने बताया कि उनकी पुत्री और मो. आलम के पुत्र मो. शाहिद के बीच प्रेम प्रसंग था. जिसके बाद दोनों का मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह (विवाह) करा दिया गया. जिसके तीन माह बाद मो. शाहिद रोजी को लेकर चौतरवा थाना अंतर्गत अपने गांव सिसवा-बसंतपुर आ गया. नजमा खातून ने बताया कि 18 जून को आखिरी बार उसकी पुत्री से बात हुई थी. जिसमें रोजी ने बताया था कि उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. वहीं 18 जून के बाद से रोजी से कोई संपर्क नहीं हो सका. काफी खोजबीन और पूछताछ के बाद भी उसका पता नहीं चल सका है. नजमा खातून ने आशंका जताई थी कि उसकी पुत्री रोजी परवीन के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी है और शव को गायब कर दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें