27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिनदहाड़े लूट से अपराधियों ने दी नये कानूनों को चुनौती, पुलिस बेचैन

एक तरफ जहां सोमवार को जिले के सभी थानों में बैठकें आयोजित की गई थीं. थानेदार से लेकर पुलिस अफसर तक नये कानूनों की जानकारी दे रहे थे.

साठी. एक तरफ जहां सोमवार को जिले के सभी थानों में बैठकें आयोजित की गई थीं. थानेदार से लेकर पुलिस अफसर तक नये कानूनों की जानकारी दे रहे थे. दावा हो रहा था कि नये कानून से अपराधियों में भय होगा. जरायम की दुनिया खत्म होने लगेगी और वारदातें कम सी हो जाएंगी. लॉ एंड आर्डर मेटेंन रहेगा. इसी बीच साठी में बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 4.91 लाख रुपये की लूट कर पुलिस की बेचैनी बढ़ा दी. डॉयल 112 से लेकर पुलिस आफिस में फोन घनघनाने लगा. पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गये हैं. लेकिन अपराधी बड़े की फिल्मी स्टाइल में न सिर्फ वारदात को अंजाम दिये, बल्कि पुलिस की नजरों से लापता हो गये. नये कानूनों की जानकारी देने में जुटे थानेदार अब अपराधियों की खोजबीन में जुट गये हैं. चर्चा है कि अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट से न सिर्फ इन नये कानूनों को चुनौती दी है, बल्कि पुलिस के नये अनुसंधान तंत्र की पोल भी खोल दी है. बता दें कि हिच्छोपाल रेलवे ढ़ाला के समीप सीएसपी संचालक जोगेंद्र पंडित से लूट की वारदात के बाद प्रशिक्षु डीएसपी अमरकांत व डॉ सपना रानी घटनास्थल पर पहुंचकर सीएसपी संचालक से पूछताछ शुरू की. तभी मौके पर नरकटियागंज इंस्पेक्टर एवं डीएसपी नरकटियागंज जयप्रकाश सिंह टेक्निकल सेल की टीम और चनपटिया थाना भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस संदर्भ में डीएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि लूट की घटना की सूचना मिली है. मामले में टेक्निकल सेल और एफएसएल की टीम भी पहुंच रही है. लगभग पांच लाख रुपए की लूट की बात सामने आ रही है. मामले की गहराई से जांच की जा रही है. अगर मामला सत्य पाया गया तो अपराधियों को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें