26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता ने पंखे से लटककर जान दी, पोस्टमार्टम को भेज जांच में जुटी पुलिस

बगहा पुलिस जिलान्तर्गत लौकरिया थाना के छत्रौल निवासी मिथुन चौरसिया की 30 वर्षीया पत्नी मैना देवी की पंखे से लटककर मौत हो गई.

हरनाटांड़. बगहा पुलिस जिलान्तर्गत लौकरिया थाना के छत्रौल निवासी मिथुन चौरसिया की 30 वर्षीया पत्नी मैना देवी की पंखे से लटककर मौत हो गई. सूचना पर मंगलवार की सुबह पुलिस ने उसके शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा. वहीं सूचना पर यूपी कप्तानगंज के समीप निर्भया गांव से मृतका के मायके पक्ष से परिजन भी शव के साथ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे थे. मौत के कारणों का अभी पता नही चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. मृतका का पति मिथुन चौरसिया बीते डेढ़ वर्ष पहले जीविकोपार्जन हेतु सउदी अरब गया था. ससुराल व मायके पक्ष के लोगों की मानें तो पति पत्नी के बीच फोन पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी के बाद उसने अपने ही घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. लौकरिया थानाध्यक्ष अमन कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर प्रथम दृष्टया जांच पड़ताल की तथा पंखे से झूल रहे मृतका के शव को उतारा गया. शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजकर जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें