28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहनों की टक्कर में टेक्नीशियन पद पर कार्यरत रेलकर्मी की मौत

शनिवार की देर रात सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल पोखर के निकट स्थित एनएच-31 पर बोलेरो और बाइक की टक्कर में एक रेलकर्मी की मौत हो गयी.

बेगूसराय. शनिवार की देर रात सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल पोखर के निकट स्थित एनएच-31 पर बोलेरो और बाइक की टक्कर में एक रेलकर्मी की मौत हो गयी. मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-1 सिंघौल निवासी मोहम्मद जैनुल के लगभग 45 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नौशाद के रुप में हुई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार रेल कर्मी की मौके पर मौत हो गयी. दुघर्टना की सूचना पाकर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा और घटना की जानकारी परिजनों को दी. मौत की सूचना मिलने ही परिजनों में कोहराम मच गया और सदर अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. परिजनों ने बताया कि मृतक कटिहार बरौनी रेल खंड के बरौनी जंक्शन पर टेक्नीशियन पद पर कार्यरत थे. घरवालों ने बताया कि शनिवार की रात वह अपने बाइक पर सवार होकर बरौनी जंक्शन पर ड्यूटी के लिये जा रहा था तभी एक बोलेरों ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी. फिलहाल थाना की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आगे की जांच पड़ताल में जुट गयी है. सदर अस्पताल में रेलकर्मी के शव को देख परिजन दहाड़ मारने लगे. जिससे उपस्थित लोगों की आंखें नम हो गयी. बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया. स्थानीय लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि आये दिन वाहनों की अनियंत्रित रफ्तार से लोग बेमौत मारे जा रहे हैं. एनएच हो या अन्य सड़कें वाहनों के परिचालन को लेकर कोई नियम कानून नहीं है. जिससे आये दिनों सड़क हादसे की संख्या में लगातार इजाफा होते जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें